संपूर्ण समाधान दिवस के मौके पर डीएम और एसपी ने जनता की सुनी समस्या,शिकायतों के निस्तारण में देरी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी : डीएम

शिकायतों के निस्तारण में देरी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी : डीएम

संपूर्ण समाधान दिवस के मौके पर डीएम और एसपी ने जनता की सुनी समस्या,

जौनपुर। जिलाधिकारी अनुज कुमार झा और पुलिस अधीक्षक डा अजय पाल शर्मा ने संपूर्ण तहसील समाधान दिवस में जनता की सुनी समस्या। डीएम ने कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त होने वाली शिकायतों का अधिकारी गुणवत्ता के आधार पर समयबद्ध तरीके से निस्तारण सुनिश्चित करें। शिकायतों के निस्तारण में देरी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

शनिवार को मडियाहू तहसील सभागार में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक डा अजय पाल शर्मा ने संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान फरियादियों की समस्याएं सुनीं। डीएम अनुज कुमार झा ने कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप शिकायतों का निस्तारण समयबद्ध तरीके से सुनिश्चित करें। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी और लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी, और कहा की धारा 24 पैमाइश नक्शे के अनुसार पूरी पारदर्शिता गुणवत्ता के साथ किया जाय और धारा चौकी में पत्थर गट्टी के बाद जो लोग पत्थर को उखाड़ देते हैं उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए। एसपी ने कहा कि फरियादियों की शिकायतों को गंभीरता से लेकर उसमें तत्काल आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित करें।

संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 131 शिकायती प्रार्थनापत्र में, मौके से 9 का निस्तारण कर दिया गया। शेष शिकायती पत्रों को यथाशीघ्र निस्तारण हेतु संबंधित विभागों को प्रेषित कर दिया गया।

इस अवसर पर सीडीओ सीलम साई तेजा, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक लक्ष्मी सिंह,एसडीएम लालबहादुर, सीओ चोब सिंह, और अन्य अधिकारीगढ़ मौजूद रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update