सपा से निष्कासित वरिष्ठ नेता राजेश राय पप्पू जिला कार्यालय पर सौपा पार्टी का झंडा

0
90

सपा से निष्कासित वरिष्ठ नेता राजेश राय पप्पू जिला कार्यालय पर सौपा पार्टी का झंडा

वृजेश जायसवाल की रिपोर्ट

खबर गाजीपुर से जहा सपा से निष्‍कासित नेता राजेश राय पप्पू ने सपा के कार्यालय समता भवन में आकर जिलाध्‍यक्ष रामधारी यादव को समाजवादी झंडा वापस किया।

इस अवसर पर राजेश राय पप्‍पू ने प्रेस वार्ता में कहा कि स्‍थापना काल से ही मैं और मेरा परिवार पार्टी से जुड़ा हुआ है। लगभग तीन दशकों से मैं पार्टी का निष्‍ठावान कार्यकर्ता था। यह झंडा गाजीपुर में सपा के संस्‍थापक रामकरन दादा ने हमको दिया था।

चुकि सपा के राष्‍ट्रीय नेतृत्‍व ने हमे पार्टी से निकाल दिया है इसलिए यह झंडा ससम्‍मानपूर्वक मैं जिला मुख्‍यालय को दे रहा हूं। उन्‍होने कहा कि जबसे पीला गमछे वाले नेता के सहारे अपराधिक प्रवृति वाले अंसारी परिवार सपा में आया है तबसे निष्‍ठावान कार्यकर्ता उपेक्षित हो रहे हैं।

उन्‍होने बताया कि मुहम्‍मदाबाद के नवनिर्वाचित विधायक अपने पिता के साथ एक-दो दिन पहले सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के पास गये थे और मेरी शिकायत कर मुझे पार्टी से निकलवा दिया। पीले झंडे वाले नेता के सहारे अंसारी परिवार समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय नेतृत्‍व को हाईजैक कर लिया है।

उन्‍होने कहा कि भविष्‍य में मेरा एक ही लक्ष्‍य है कि अपराधिक प्रवृति वाले अंसारी परिवार के खिलाफ बहुत जल्‍द ही वह लड़ाई लड़ेंगे। उनके द्वारा क्षेत्र में किये जा रहे अत्‍याचारों का कानून के मदद से मुंहतोड़ जवाब देंगे। उन्‍होने कहा कि मैं अपने जैसे तमाम समाजवादी साथियों से अपील करता हूं कि अपराधियों के खिलाफ अवाज उठायें और नेतृत्‍व को अगाह करें।

नहीं तो बहुत जल्‍द ही अपराधी प्रवृति को पार्टी को अपराध का प्रयोगशाला बना देंगे। इस अवसर पर जिलाध्‍यक्ष रामधारी यादव ने कहा कि राजेश राय पप्‍पू एक अच्‍छे नेता थे। लेकिन दल हित में राष्‍ट्रीय नेतृत्‍व ने इन्‍हे पार्टी से निकाल दिया है।

बाईट – राजेश राय पप्पू (वरिष्ठ नेता)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here