समाजवादी पार्टी के बढ़ते जनाधार से बौखला गई है भाजपा–लाल बहादुर

0
545

समाजवादी पार्टी के बढ़ते जनाधार से बौखला गई है भाजपा–लाल बहादुर

भाजपा सरकार में व्यापारियों का हुआ है शोषण -पंकज पटेल

सपा प्रत्याशी पंकज पटेल ने नगर में किया जनसंपर्क-

विक्की कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

मुंगरा बादशाहपुर। विधानसभा चुनाव में निश्चित पराजय से गरीब भारतीय जनता पार्टी बौखला गई है। वह झूठे वादों में महारत हासिल है। लेकिन अब जनता सच्चाई से भलीभांति परिचित हो चुकी है। उक्त बातें मुंगरा बादशाहपुर नगर में सभासद आजम रा्ईन के बहुभोज कार्यक्रम में सपा प्रत्याशी पंकज पटेल के पक्ष में वोट अपील को लेकर जनसंपर्क कर लोगों के बीच कहीं।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शासन में जनता अपने को ठगी का शिकार समझ रही है। उन्होंने लोगों से मुंगरा बादशाहपुर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पंकज पटेल के पक्ष में वोट करने की अपील की।

इस दौरान सपा प्रत्याशी पंकज पटेल ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि भाजपा बनियों और व्यापारियों की पार्टी है, लेकिन सत्ता में आने के बाद जमे जमाए व्यापारियों को रोड पर लाने में बीजेपी ने कोई कोर- कसर नहीं छोड़ी है। व्यापारियों का भाजपा सरकार में शोषण हुआ है।

कहा कि नोटबंदी, जीएसटी जैसे फैसलों ने व्यापारियों को अर्श से फर्श पर लाकर खड़ा कर दिया है। उन्होंने आगे कहा कि लखीमपुर में किसानों व प्रयागराज में छात्रों पर हुए अत्याचार को जनता कभी नहीं भूलेंगे, और उन्हें विधानसभा चुनाव में करारा जवाब देंगे।

कहां कि, जिस तरीके से उत्तर प्रदेश की जनता का जो समर्थन मिल रहा है इससे स्पष्ट हो गया है कि क्षेत्र की जनता अब बदलाव चाहती है। भाजपा सरकार ने जनता पर बुलडोजर चलाया, अब जनता अपना बुलडोजर चलाकर भाजपा का सफाया कर देगी।

इस दौरान सपा प्रत्याशी पंकज पटेल ने चुनाव आयोग के गाइडलाइन का पालन करते हुए ग्रामीण सहित नगर में जनसंपर्क कर लोगों को सपा में वोट करने की अपील की।

जनसंपर्क के दौरान जनता का अपार समर्थन जिस तरीके से सपा प्रत्याशी पंकज पटेल को मिल रहा है इससे साफ जाहिर हो गया है कि जनता अब बदलाव चाहती है। फिलहाल पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने पंकज पटेल को मुंगरा बादशाहपुर का सपा प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर विपक्षी दलों के समीकरण पर पानी फिरता नजर आ रहा है।

इस अवसर परव्यापार सभा के अध्यक्ष सौदागर राईन,उपाध्यक्ष वकील राईन, कोषाध्यक्ष चांद बाबू, सचिव सोनू असलम राईन, खालिद अंसारी ,सुनील गौतम, डॉ. इलियास अहमद, अख्तर व मिठाई दल्लू आदि लोग उपस्थित रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here