सरकारी नौकरी – निकली है ढेर सारी भर्तिया ,,,

सरकारी नौकरी बम्पर भर्तिया निकलकर आ रही है…

 राज्य लोक सेवा आयोग अपडेट…
महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग ने एमपीएससी ग्रुप सी भर्ती के लिए पंजीकरण तिथि बढ़ा दी है। ग्रुप सी पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 जनवरी से बढ़ाकर 31 जनवरी, 2022 कर दी गई है। उम्मीदवार एमपीएससी की आधिकारिक साइट mpsc.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

यूपीपीएससी का नोटिफिकेशन जारी…
उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग, यूपीपीएससी ने खान अधिकारी और अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार यूपीपीएससी की आधिकारिक साइट uppsc.up.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 फरवरी, 2022 तक है। यह भर्ती अभियान संगठन में 19 पदों को भरेगा।

Sarkari Naukri – दिल्ली यूनिवर्सिटी में बनाएं करियर
दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) ने प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के 635 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 7 फरवरी, 2022 है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

 विद्युत विभाग में नौकरी का मौका…
कर्नाटक पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन (केपीटीसीएल) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर 1492 जूनियर इंजीनियर (जेई) और सहायक अभियंता (सिविल) की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित करने के लिए एक विज्ञापन जारी किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट https://kptcl.karnataka.gov.in/s के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

 बीईसीआईएल में नौकरी…
ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडियन लिमिटेड (बीईसीआईएल) ने अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान (एआईआईए), नई दिल्ली में सरकारी अस्पताल / दिल्ली / एनसीआर और प्रबंधक (खाद्य और पेय) में ऑपरेशन थिएटर असिस्टेंट (ओटीए) के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। इच्छुक उम्मीदवार 12 फरवरी 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन जमा कर सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 27 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

 

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update