सहारनपुर में गैंगरेप के आरोपी भाइयों के घर बुलडोजर लेकर पहुंची पुलिस, सीढियां तोड़ डाली

0
67

Saharanpur : उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल में अपराधियों और माफियाओं पर बाबा का बुलडोजर लगातार गरज रहा है।

गुरुवार को सहारनपुर जिले के चिलकाना में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जेसीबी मशीन लेकर उनके घर पहुंच गई और घरों में तोड़फोड़ की।

इसके साथ ही चेतावनी दी है कि यदि अभियुक्तों ने सरेंडर नहीं किया तो मकान को ध्वस्त कर दिया जाएगा। पुलिस की अपराधियों के विरुद्ध ये कार्यशैली काफी पसंद आ रही है जिसके चलते सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है।

थाना प्रभारी चिलकाना सत्येंद्र कुमार राय बुलडोजर और ढ़ोल लेकर गांव में पहुंचे और चेतावनी देते हुए अभियुक्तों के घर तक पहुंच गए। इसके बाद बुलडोजर से मकान के बाहर बनी सीढ़ियों को जेसीबी से जोड़ दिया गया।

थाना प्रभारी ने चेतावनी दी है कि यदि रात तक आरोपी स्वयं थाने नहीं पहुंचे कल पूरा घर ध्वस्त कर दिया जाएगा। बता दें कि बीते दिनों चिलकाना क्षेत्र में किशोरी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था।

पीड़ित पक्ष ने ग्राम प्रधान के बेटों आमिर और आसिफ को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद से ही अभियुक्त लगातार फरार चल रहे हैं। पुलिस कई बार दबिश दे चुकी है। इसके बावजूद भी अभियुक्तों का कोई सुराग नहीं लगा।

इस मामले में ग्रामीण पुलिस अधीक्षक (एसपी) अतुल शर्मा ने पीटीआई-भाषा को बताया कि एक सप्ताह पूर्व दो युवकों ने एक नाबालिग किशोरी से गैंगरेप किया था. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी युवक फरार हैं जबकि पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।

उन्होंने आगे कहा कि दोनों आरोपियों के घर पर बुल्डोजर पहुंच गया और चिलकाना प्रभारी ने ढोल बजवाकर यह चेतावनी दी कि यदि दोनों आरोपियों ने आत्मसमर्पण नहीं किया तो बुल्डोजर से उनके घरों को नेस्तनाबूद कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here