सांसद ने दिया क्षेत्रवासियों को नयी ट्रेन की सौगात

सांसद ने दिया क्षेत्रवासियों को नयी ट्रेन की सौगात

रिपोर्ट-मनोज कुमार सिंह

जलालपुर —- क्षेत्र के जलालगंज स्टेशन पर सोमवार को मेमो पैसेंजर स्पेशल ट्रेन के प्रथम आगमन पर सांसद बीपी सरोज के निर्देश पर भाजपा जिलामहामंत्री डॉ अजय कुमार सिंह, मण्डल अध्यक्ष रणविजय सिंह तथा मीडिया प्रभारी संदीप द्विवेदी द्वारा हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को जलालगंज स्टेशन से रवाना किया गया।जलालगंज स्टेशन पर इस ट्रेन के ठहराव से क्षेत्रवासियों को काफी सुविधा मिलेगी। लखनऊ जाने वालों को वरुणा ट्रेन के परिचालन बंद होने के बाद से काफी परेशानी हो रही थी ।

मरीज को पीजीआई ले जाने के लिए सोचना पड़ता था ‌। हिन्दी दैनिक तरूणमित्र के जलालपुर क्षेत्र के पत्रकार मनोज सिंह ने लिखित तौर पर सांसद जी से लखनऊ जाने के लिए एक स्पेशल ट्रेन का जलालगंज स्टेशन पर ठहराव कराने की मांग किए थे । जिससे क्षेत्र की जनता को सुविधा मिल सके ।

इसके अलावा क्षेत्र के भाजपा के सभी पदाधिकारीयों ने जनता की परेशानियों को देखते हुए सांसद जी से लगातार ट्रेन के जलालगंज स्टेशन पर ठहराव के लिए पैरवी करते रहे और सबका प्रयास सफल हुआ। मछलीशहर सांसद बी पी सरोज ने रेल मंत्रालय भारत सरकार से इस ट्रेन के परिचालन को सुनिश्चित कराने का प्रयास किया,जिसके फलस्वरूप सोमवार को मछलीशहर लोकसभा के क्षेत्रवासियों को यह महत्वपूर्ण सौगात मिली ।

जिससे क्षेत्रवासियों में खुशी का माहौल है।और सभी ने सांसद को बधाई दिया है ।
यह ट्रेन शिवपुर से 4:50 पर चलेगी 5:25 पर जलालगंज पहुंचेगी फिर उतरेटिया लखनऊ 10:20 बजे पहुंचेगी।फिर शाम 5:10बजे उतरेटिया लखनऊ से चलकर 10:17बजे रात्रि में जलालगंज स्टेशन पर पहुंचेगी।

इस स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते समय क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के अलावा क्षेत्र के सम्भ्रांत लोग मौजूद रहे जिसमें जटाशंकर सिंह,संदीप द्विवेदी ,नागेंद्र सिंह, जयप्रकाश सिंह, विशम्भर सिंह, राम सूरत सिंह , धर्मेन्द्र सिंह , कृष्ण चंद्र चौबे, प्रदीप चौहान,धीरेंद्र सिंह, सुशील निषाद,भैयालाल सरोज, किशन सिंह, विपिन सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता व क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update