सीमा हैदर जैसी Love Story: प्रेमी को ढूंढते हुए दुबई से यूपी आई प्रेमिका, प्रेमी घर में ताला लगाकर फरार

सीमा हैदर जैसी Love Story: प्रेमी को ढूंढते हुए दुबई से यूपी आई प्रेमिका, प्रेमी घर में ताला लगाकर फरार

सीमा हैदर जैसी एक और कहानी प्रकाश में आई है सीमा हैदर तो अपने चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से भारत आई थी। सीमा हैदर पब जी गेम खेला करती थी और पब जी गेम खेलते हुए उसका प्रेम बढ़ गया था , लेकिन यहां पर भारत का प्रेमी दुबई में काम करने गया था काम करते-करते दोनों में प्रेम बढ़ गया।

पूरी खबर पढ़ें विस्तार से

दुबई से एक लड़की अपने प्रेमी को ढूंढते हुए उत्तर प्रदेश के बस्ती उसके घर पहुंच गई. प्रेमिका को देख प्रेमी के परिजन घर पर ताला लगाकर मौके से फरार हो गए. प्रेमिका पिछले 7 दिनों से अपने प्रेमी के घर के बरामदे में रह रही है.

यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि दुबौलिया थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी राजकुमार की मुलाकात पंजाब के जालंधर की रहने वाली युवती से दुबई में हुई थी. वहां दोनों पिछले तीन सालों से कुकिंग का काम साथ कर रहे थे. इस दौरान दोनों को प्यार हुआ और लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे.

प्रेमी को पाने दुबई से भारत आई प्रेमिका

एक माह पहले राजकुमार अपने घर चला आया और उसने प्रेमिका से बात करना बंद कर दिया. जिसके बाद प्रेमिका परेशान रहने लगी और वो अपने प्यार को पाने के लिए दुबई से भारत आ गई. कुछ दिन वो लखनऊ के हर्रैया में होटल में रही. तीन दिन अपनी छोटी बहन के घर ठहरी. इसके बाद प्रेमी राजकुमार के घर पहुंची.

प्रेमिका कहना है कि उसने कोर्ट मैरीज की है. अब उसका प्रेमी राजकुमार उससे पीछा छुड़ाने की बात कह रहा है. जिसके बाद वो अपने प्रेमी के घर के बाहर टीन शेड में किसी तरह भूखे प्यासे रहकर उसके आने का इंतजार कर रही है.

प्रेमी के घर ताला लगाकर हुए फरार

प्रेमिका का कहना है कि वो मरते दम तक अपने प्रेमी पति का इंतजार करती रहेगी. भूख प्यास से तड़पती उसने प्रशासन से भी मदद की गुहार लगाई है. उसने बताया कि तीन साल पहले उसकी मुलाकात प्रेमी से हुई थी. वो उसके लिए करवा चौथ का व्रत भी रखती थी. वह प्रेमी के चौखट पर एक चारपाई पर अपनी दिन गुजार रही है. उसका मानना है प्रेमी एक दिन जरूर आएगा और उसे अपने साथ रखेगा.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update