सोनभद्र: उपचार के दौरान पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ हत्यारोपी कैदी,पुलिस महकमे में हड़कंप

सोनभद्र: उपचार के दौरान पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ हत्यारोपी कैदी,पुलिस महकमे में हड़कंप

सोनभद्र।जिला संयुक्त चिकित्सालय लोढ़ी से मंगलवार को उपचार के दौरान जिला कारागार गुरमा में निरुद्ध हत्यारोपी एक बंदी फरार हो गया। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

पुलिस और जेल कर्मी फरार बंदी की तलाश में जुटे हुए हैं, लेकिन अब तक उसका पता नहीं चल सका है। जेल अधीक्षक सौरव श्रीवास्तव का कहना है कि फरार बंदी की तलाश की जा रही है।

जेल कर्मियों की मानें तो जिला कारागार गुरमा में चोपन थाना क्षेत्र का रहने वाला हत्यारोपी लल्लू कुंवर बंद है। सोमवार को बंदी की तबीयत खराब हो गई।

जिला जेल के अस्पताल में बंदी का उपचार कराया गया। डॉक्टर ने बेहतर उपचार के लिए बंदी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कड़ी सुरक्षा के बीच हत्यारोपी लल्लू कुंवर समेत तीन बंदियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लोहड़ी ले जाया गया।

दोपहर करीब साढ़े बारह बजे डॉक्टर ने बंदी लल्लू को जांच कराने के लिए पैथोलॉजी भेजा। जेल कर्मियों की मानें तो जांच के दौरान बंदी लल्लू फरार हो गया।जेल कर्मियों ने अपने उच्चाधिकारियों को घटना की जानकारी दी साथ ही सदर कोतवाली पुलिस को भी सूचित किया गया।

पुलिस और जेल कर्मी घंटों फरार बंदी की तलाश करते रहे लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चल सका है। इस संबंध में जेल अधीक्षक सौरभ श्रीवास्तव का कहना है कि फरार बंदी की तलाश की जा रही है। बंदी क्षय रोग से ग्रसित है। बंदी किन परिस्थितियों में भागा इसकी भी जांच कराई जाएगी। जांच में जिस कर्मी की लापरवाही सामने आएगी उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update