होटल में रंगरेलियां मनाते 4 जोड़े धराएं,पुलिस ने होटल मालिक सहित सबको लिया हिरासत

0
239

होटल में रंगरेलियां मनाते 4 जोड़े धराएं,पुलिस ने होटल मालिक सहित सबको लिया हिरासत

आज़मगढ़। जनपद के लालगंज क्षेत्र के एक होटल से पुलिस ने 4 जोड़ों को रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया। पुलिस द्वारा होटल मालिक सहित चारों जोड़ों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बता दें कि यह होटल कुछ ही दिन पूर्व खुला है और चर्चा का विषय बन गया।

होटल में दिनभर युवा चेहरों का मुंह बांध कर आना जाना लगा रहता था। स्थानीय लोगों द्वारा कई बार थाने में शिकायत की गई लेकिन पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई।
बताते चलें कि 26 मई को प्रभारी निरीक्षक देवगांव द्वारा होटल में छापेमारी कर कुछ युवतियों को हिरासत में लिया गया था जिन्हें पुलिस द्वारा उनके परिजनों को बुलाकर सौंप दिया गया।

इस पुलिसिया कार्रवाई के बाद भी उस होटल की गतिविधियों में कोई बदलाव नहीं आया। आज रविवार को पुनः प्रभारी निरीक्षक देवगांव शशिमौली पाण्डेय ने पुलिस टीम के साथ छापा मारकर 4 जोड़ों युवक और युवतियों सहित होटल मालिक हिरासत में ले लिया।

प्रभारी निरीक्षक शशिमौली पाण्डेय ने बताया कि चारों युवतियों को उनके परिजनों को बुलाकर चेतावनी दे कर सौप दिया गया है। चार युवक व होटल मालिक के पुत्र का चालान किया जाएगा तथा होटल को बन्द कराने की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here