चेयरमैन ने आशीर्वाद गोल्ड लोन शाखा का मुंगरा बादशाहपुर में हुआ शुभारंभ-Report – Vicky Kumar Gupta

मुंगरा बादशाहपुर –  कस्बे के मछली शहर रोड पर स्थित आशीर्वाद माइक्रो फाइनेंस गोल्ड लोन शाखा का शनिवार को नगर पालिका परिषद के चेयरमैन शिव गोविंद साहू ने मंत्रोच्चारण के साथ फीता काटकर कियाl गोल्ड लोन बैंक शाखा के प्रबंधक संदीप कुमार सिंह व चेयरमैन शिव गोविंद साहू ने केक काटकर बैंक का शुभारंभ करते हुए इस बैंक के बारे में विस्तार पूर्वक ग्राहक को जानकारी दी। शुभारंभ के मौके पर सामाजिक कार्यकर्ताओं और मकान मालिक मोहम्मद सिद्धकी ने मुंगरा बादशाहपुर के लिए बेहतर बैंक बताया।

इस दौरान शाखा प्रबंधक संदीप कुमार सिंह कहा कि लोग सोने-चांदी के जेवरात लेकर पैसा के लिए भटकते रहते थे उन्हें उन्हें अपने पैसे लेकर गिरवी रखना पड़ता था। उस से लोगों को निजात मिल गया है जरूरतमंद लोगों को अब भटकना नहीं पड़ेगा। आगे बताया कि जिले के कोई भी व्यक्ति सोना लेकर बैंक गाय और सोना के वैल्यू से 70 से 75 फ़ीसदी तक आशीर्वाद गोल्ड लोन मुंगरा बादशाहपुर शाखा से उनको लोन दिया जा सकता है।

उदाहरण पेश करते हुए उन्होंने बताया कि 10 ग्राम सोना पर मौजूदा समय में ₹32000 तकरीर महज 1 घंटे में लाभार्थियों को दिया जा सकता है। इस अवसर पर एरिया मैनेजर संदीप कुमार सिंह, फहीम अंसारी, मोहम्मद सिद्दीकी व बाबा सभासद समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update