डॉक्टर बना हैवान:दवा लेने आई नाबालिग लड़की के साथ डाक्टर ने किया रेप,मुकदमा दर्ज,आरोपी फरार

डॉक्टर बना हैवान:दवा लेने आई नाबालिग लड़की के साथ डाक्टर ने किया रेप,मुकदमा दर्ज

UP NEWS : मुजफ्फरनगर जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक डॉक्टर ने क्लीनिक पर दवाई लेने आई एक 14 वर्षीय नाबालिक किशोरी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला, घटना को अंजाम देकर आरोपी डॉक्टर पीड़ित किशोरी को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पीड़ित किशोरी ने जब अपने घर जाकर आप बीती अपने परिजनों को बताई तो परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपी डॉक्टर के विरुद्ध कार्रवाई करने की गुहार लगाते हुए न्याय की मांग करी।

दरसअल घटना बुढाना कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव की है जहां  25 फरवरी को एक 14 वर्षीय नाबालिक किशोरी पड़ोस में ही स्थित एक डॉक्टर के क्लीनिक पर दवाई लेने के लिए गई थी पीड़ित किशोरी की मां का आरोप है कि उसी दौरान आरोपी डॉक्टर आसिफ ने उसकी बेटी को कोई दवाई खिलाकर दुकान का शटर बंदकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया दे डाला।आरोप ये भी है कि आरोपी डॉक्टर ने पीड़िता के साथ मार पिटाई करते हुए शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी है।
बरहाल पीड़ित किशोरी की मां की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में आरोपी डॉक्टर आसिफ के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी के लिए घर पकड़ शुरू कर दी है।

इस घटना को लेकर जहां पीड़ित किशोरी की मां का आरोप है कि मेरी लड़की के साथ में डॉक्टर ने गलत काम किया है, पहले डॉक्टर ने गोली दी फिर से वहां पर बिठा ली डॉक्टर ने कहा फिर तुम्हें दवा दूंगा फिर उसके बाद डॉक्टर ने शटर गिरा लिया, अपने आप भी अंदर ही रहा और लड़की भी अंदर ही रही । अब हम थाने आए हैं हम लोग चाहते हैं कि उसे सजा मिले सुबह हमारे घर पर आकर भी डॉक्टर धमकी देकर गया है कि अगर तुम गलत काम करोगे तो तुम्हारा घर बर्बाद कर दूंगा

तो वही इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ फुगाना रवि शंकर मिश्रा ने बताया कि दिनांक 26 फरवरी को बुढ़ाना थाना में क्षेत्र के एक गांव की एक महिला ने एक तहरीर दी है कि उसकी बेटी के साथ एक मेडिकल स्टोर संचालक ने दुष्कर्म किया है। इस बात की जानकारी प्राप्त होता ही सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया गया। और अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। इसमें समस्त अग्रमित कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update