नई दिल्ली. देखें कौन की कंपनियां दे रहीं छूट आज कार बुक कराने पर मिलेगा 60 हजार रुपये तक का डिस्काउंट,

 .

  

नई दिल्ली. देश में आने वाले फेस्टिव सीजन की शुरुआत आज यानी गणेश चतुर्थी से हो गई है. आज का दिन किसी भी नई वस्तु की खरीदारी या नई शुरुआत के लिए बहुत अच्छा माना जाता है. ऐसे में जो लोग आने वाले दिनों में नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, वे आज नई कार के लिए बुकिंग करा सकते हैं. शुभ दिन के साथ-साथ ग्राहक नई कारों पर काफी अच्छा डिस्काउंट भी पा सकते हैं.

फेस्टिव सीजन से पहले मारुति सुजुकी, टाटा मोटर्स, महिंद्रा और हुंडई अपनी कारों पर 60,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही हैं. कुछ कारों पर वेटिंग दो से तीन महीने चल रही है. अगर आप किसी कार को आज बुक कराते हैं तो आपको डिस्काउंट के लाभ के साथ-साथ दिवाली से पहले कार की डिलीवरी भी मिल सकती है. यहां आपको कौन सी कंपनी कितना डिस्काउंट दे रही है. इसके बारे में बता रहे हैं.

हुंडई दे रही 50 हजार रुपये की छूट

हुंडई से शुरुआत करें तो खरीदार इसकी Santro, i10 NIOS, Aura, i20, Xcent और Kona EV जैसी कारों की खरीद पर नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और एडिशनल इंसेंटिव का लाभ उठा सकते हैं. इन कारों पर डिस्काउंट 13,000 रुपये से शुरू होकर 50,000 रुपये तक जाता है.

मारुति पर 60 हजार रुपये तक की छूट

मारुति सुजुकी के लिए, यह एस-प्रेसो, ऑल्टो 800, स्विफ्ट, वैगनआर और सेलेरियो के सिलेक्टेड वेरिएंट पर 9,000 रुपये से लेकर 60,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. कुछ कारों पर 50,000 रुपये तक का बड़ा ऑफर मिल रहा है. इस डिस्काउंट ऑफर में कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस शामिल है. हालांकि, इन कारों के सीएनजी वेरिएंट पर किसी तरह का डिस्काउंट नहीं मिल रहा है.

टाटा मोटर्स पर भी मिल रहा डिस्काउंट

टाटा मोटर्स भी अपनी पॉपुलर कारों पर छूट दे रही है. इनमें Tiago, Tigor, Nexon और Safari जैसी कारों और एसयूवी शामिल हैं. इन कारों पर 40,000 रुपये तक की छूट मिल रही है. इसमें एक्सचेंज बोनस, कैश डिस्काउंट और शामिल है.

महिंद्रा की एसयूवी पर भी डिस्काउंट  

महिंद्रा ने फेस्टिव सीजन से पहले कारों पर डिस्काउंट ऑफर देने की शुरुआत कर दी है. इन कारों में XUV300, Marazzo, Bolero और KUV100 NXT जैसे मॉडल शामिल है. सबसे ज्यादा डिस्काउंट एक्सयूवी300 पर मिल रहा है. इस कार पर नकद छूट और मुफ्त एक्सेसरीज मिल रही है. कुल मिलाकर महिंद्रा की कारों पर 40 हजार रुपये तक के डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है.

नोट: यहां बताए गए ऑफर अगस्त में जारी हुए डिस्काउंट ऑफर और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक है. कारों पर मिल रहा डिस्काउंट डीलरशिप और शहर के हिसाब से अलग-अलग भी हो सकता है.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update