जौनपुर। नेवढ़िया अवैध पिस्टल कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार, अंतर्जनपदीय अपराध से जुड़े होने का पुलिस का दावा

0
52

जौनपुर। नेवढ़िया अवैध पिस्टल कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार, अंतर्जनपदीय अपराध से जुड़े होने का पुलिस का दावा

शिवम सिंह की रिपोर्ट

जौनपुर। नेवढ़िया पुलिस ने दो युवकों को अवैध पिस्टल एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार करने का दावा किया है। गिरफ्तार युवक को पुलिस ने शातिर किस्म का अपराधी बताया। इनके संबंध में गैर जनपदों में भी अपराधकारित करने का समाचार है। पुलिस इनके द्वारा किए गए गैर जनपदों से आपराधिक रिकॉर्ड तलाश कर रही है। बरामद अवैध पिस्टल भी काफी महंगी है इसके कंपनी की तलाश की जा रही है।

नेवढ़िया थाना पुलिस को बुधवार की रात मुखबिर से सूचना मिली थी की कुछ अपराधी किस्म के युवक किसी घटना को अंजाम देने के लिए तिलंगा नहर पुलिया के पास मौजूद है।

मुखबिर की सूचना पर विश्वास कर थानाध्यक्ष अपराध एवं अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए रात 12:00 बजे नहर पुलिया के पास पहुंचे तो दो युवक आते हुए दिखाई पड़े। उन युवकों को रोककर पूछताछ किया गया तो पुलिस को सही जवाब नहीं दे पा रहे थे। इसके बाद युवकों का पुलिस ने तलाशी लिया तो एक युवक के कमर में छिपा तमंचा बरामद हुआ, तो दूसरे युवक के जेब से कारतूस मिला।

जिसके बाद पुलिस को युवक के अपराध जगत से जुड़े होने का पूर्ण भरोसा हो गया उन्होंने युवकों से जब पहचान पूछी तो इधर उधर की बात कहने लगे। थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने दोनों युवकों को थाने लाकर पुलिसिया स्तर से पूछताछ किया तो दोनों ने अपना नाम सरताज पुत्र सगीर निवासी ग्राम पठनपुरवा (मेउड़िया) थाना नेवढ़िया, राज सिंह पुत्र धीरज सिंह निवासी दोदापुर थाना नेवढ़िया बताया।
थानाध्यक्ष प्रताप सिंह ने दावा किया कि दोनों पकड़े गए आरोपी अंतर्जनपदीय अपराधी हैं। गैर जनपदों में भी इनके अपराध कार्य करने का समाचार मिला है। गैर जनपदों से आपराधिक रिकॉर्ड की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों को अवैध पिस्टल एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी में अरुणेश राय, कमलेश कुमार यादव, आशुतोष यादव, संदीप तिवारी का काफी योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here