Jaunpur news:अवैध वसूली करते एडीओ पंचायत का हो रहा वीडियो वायरल

0
93

अवैध वसूली करते एडीओ पंचायत का हो रहा वीडियो वायरल

खुटहन । ब्लाक मुख्यालय पर एडीओ पंचायत के पद पर तैनात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह किसी ग्राम प्रधान से जीओ टैगिंग के नाम पर अवैध धन वसूली करते दिखाई दे रहे है। हलाकि hind24tv ऐसे वीडियो की स्वयं पुष्टि नहीं करता।

ग्राम विकास अधिकारी से एडीओ पंचायत बने हमेशा से चर्चाओं में रहे है। पंचायत चुनाव के दौरान प्रशासक नियुक्त किए गये श्री सिंह पर कई ग्रामीणो ने भी सोलर लाइट, कैमरा, स्ट्रीट लाइट, आवास और रीबोर के नाम पर लाखों के गोलमाल का आरोप लगाया था। पिलकिछा गाँव के सौरभ उपाध्याय , मनोज उपाध्याय , अनिल तिवारी, राजकुमार आदि ने वीडियो को प्रार्थना पत्र देकर प्रशासक के कार्यकाल की जांच कराये जाने की मांग की थी।

उनका आरोप था कि मात्र एक ही गाँव से आचार संहिता के दौरान प्रशासक के द्वारा बीस लाख रूपये से अधिक सरकारी धन का अवैध रूप से भुगतान करा लिया गया है।

जिसकी जाँच के नाम पर कोरम पूर्ति कर दिया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर एडीओ पंचायत चर्चा में आ गए हैं। हलाकि पूछे जाने पर उन्होंने सभी आरोपो को निराधार बताते हुए वायरल हो रहे वीडियो को फर्जी करार दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here