टॉप मोर्निंग ब्रेकिंग – आगरा ब्रेकिंग / सुल्तानपुर ब्रेकिंग / ब्रेकिंग लखनऊ / रामपुर चौराहा छावनी में हुआ तब्दील

0
233

सुल्तानपुर ब्रेकिंग

दिशा की बैठक में सांसद मेनका संजय गांधी ने पेड़ों की अवैध तस्करी को बनाया मुद्दा। वन विभाग को चेतावनी, आरा मशीनों पर लगाया जाए लगाम। गैर लाइसेंसी भट्ठा संचालकों को दिया जाए लाइसेंस। जो ग्राम प्रधान साफ कराएंगे जलाशय, बनाएंगे वन , उन्हें हम देंगे सौगात, करेंगे सम्मानित। चित्रकला के जरिए बच्चे उठाएं अपने गांव की समस्याएं, हम कराएंगे निदान। प्रशासन को पशु बाजार बंद कराने की हिदायत। सांसद बोली, अमहट वर्कशॉप से रोडवेज बसें चलाई जाएं, बस स्टेशन पर लगे ठेला बाजार।

सुल्तानपुर ब्रेकिंग

विकास भवन में आयोजित दिशा की बैठक में पहुंची सांसद मेनका संजय गांधी। महात्मा गांधी की प्रतिमा पर नमन के पश्चात सीडीओ की मौजूदगी में शुरू हुई अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक। कराए गए विकास कार्य को लेकर जनप्रतिनिधियों में गहमागहमी का माहौल। नेम प्लेट सही स्थान पर नहीं लगाए जाने पर नगर पालिका चेयरमैन बबीता जायसवाल ने जताई नाराजगी।

झाँसी रेलवे स्टेशन का गया नाम, अब वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन के नाम से जाना जाएगा।
 ब्रेकिंग लखनऊ।
दुर्गा शंकर मिश्रा होंगे प्रदेश के नए मुख्य सचिव। 1984 बैच के हैं आईएएस। मुख्य सचिव आरके तिवारी जाएंगे केंद्र में।

1984 बैच के IAS दुर्गाशंकर मिश्र
लखनऊ: उत्तरप्रदेश की योगी सरकार ने आगामी विधानसभा चुनाव 2022 से ठीक पहले बुधवार को सीनियर IAS दुर्गाशंकर मिश्र को राज्य का मुख्य सचिव नियुक्त करने का बड़ा फैसला किया है. इसके बाद से ही लोग मिश्र के बारे में जानने को उत्सुक हो रहे हैं। आइए, हम आपको बताते हैं कौन हैं 1984 बैच के आईएएस दुर्गाशंकर मिश्र.

दुर्गाशंकर मिश्र मिश्र भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) उत्तर प्रदेश कैडर 1984 बैच के अधिकारी हैं. वह भारत के वर्तमान आवास और शहरी मामलों के सचिव हैं. साथ ही, दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) के अध्यक्ष भी हैं. दुर्गा शंकर मिश्र का जन्म 4 दिसंबर 1961 को हुआ है.

(गंगेश मिश्रा)

प्रमुख सचिव (नियुक्ति और कार्मिक), सचिव (कर और पंजीकरण), सचिव (स्वास्थ्य और परिवार कल्याण), उत्तर प्रदेश अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम (SDCFC) के प्रबंध निदेशक, जिला मजिस्ट्रेट और कलेक्टर आगरा और सोनभद्र जिला, कानपुर विकास प्राधिकरण और नगरपालिका आयुक्त में जिला उपाध्यक्ष, कानपुर में उत्तर प्रदेश सरकार केंद्रीय आवास और शहरी मामलों में सचिव, शहरी विकास मंत्रालय में अतिरिक्त सचिव, खान मंत्रालय में संयुक्त सचिव, गृह मंत्रालय में भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के मुख्य सतर्कता अधिकारी के रूप में भी शामिल रहे हैं.

यूपी के मऊ में जन्मे दुर्गा शंकर मिश्र ने आईआईटी कानपुर से पढ़ाई की है. वे मऊ जनपद के रहने वाले हैं. दुर्गाशंकर मिश्र आगरा और सोनभद्र समेत कई जनपदों के जिलाधिकारी भी रह चुके हैं. 21 जून 2017 को उन्हें शहरी मामलों के सचिव के तौर पर नियुक्त किया गया था.…

रामपुर चौराहा छावनी में हुआ तब्दील,
एक बटालियन पीएसी चौराहे पर मौजूद, कुलदीप सिंह चौहान की सुरक्षा में तैनात एपीएससी, बता दें कुलदीप सिंह चौहान सेना में एक बड़े पद के अधिकारी हैं साथ ही कुलदीप सिंह चौहान भाजपा से टिकट के लिए प्रयासरत कुलवंत सिंह चौहान के भाई भी हैं जिन्हें आज अपने पिता के द्वितीय वार्षिक श्राद्ध में शामिल होने रानीगंज आना है। उनकी सुरक्षा में जगह-जगह तैनात है जवान ।

आगरा ब्रेकिंग

आगरा में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का मास्टर स्ट्रोक

बीते दिनों आगरा में हुई बाल्मीकि समाज के युवक अरुण की हत्या के बाद बाल्मीकि समाज को चुनाव मैदान में उतारने का एलान

बाल्मीकियो के सहारे भाजपा के वोट बैंक पर प्रियंका की सेंधमारी

बाल्मीकि समाज खुद लड़ कर ले सकता है अधिकारी-प्रियंका

बाल्मीकि समाज के तख्त चौधरियों से उम्मीदवार का नाम मांगा

हाथरस की दलित युवती के साथ रेप और आगरा के बाल्मीकि बाल्मीकि युवक
मृतक अरुण की मौत को बनाया हथियार

आगरा के सुभाष पार्क चौराहा स्थित बाल्मीकि वाटिका में मृतक अरुण के परिजनों और तख्त चौधरियों से भी की मुलाकात

एक बार मे बाल्मीकि समाज पर डोरे डाल गई प्रियंका गांधी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here