वायरल खबर : तंदूरी रोटी में थूकने का विडियो हुआ वायरल…इस सख्स की घिनौनी हरकत से खूब हो रही किरकिरी..पुलिस ने लिया एक्शन

0
419

लखनऊ – उत्तर प्रदेश में थूक कर रोटी बनाने का एक और वीडियो वायरल हुआ है। मेरठ के बाद अब प्रदेश की राजधानी में भी थूक कर रोटी बनाने का वीडियो सामने आया है, जिसमें ढाबे पर एक शख्स थूक कर तंदूर में रोटी पकाता दिख रहा है। शख्स की इस हरकत को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और इसे वायरल कर दिया। मोबाइल फोन से रिकॉर्ड इस वीडियो में दिख रहा कि किस तरह से थूक कर रोटी बनाई जा रही है। हालांकि, अब यह मामला पुलिस तक जा पहुंचा है।

दरअसल, यह थूक कर रोटी बनाने का वीडियो काकोरी के इमाम अली होटल का बताया जा रहा है। इस वीडियो में शख्स थूक कर तंदूर में रोटी पकाता दिखता है। इस वीडियो पर पुलिस ने एक्शन लिया है और काकोरी पुलिस ने होटल मालिक याकूब और उसके चार कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल, वायरल वीडियो के मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है।

 

Viral वीडियो में क्या है?

वायरल वीडियो में शख्स रोटी पकाता दिख रहा है और उसके पास ही दो अन्य युवक भी रहते हैं. इसी दौरान शख्स रोटी में थूकता है और फिर उसे तंदूर में पकने के लिए रख देता है। इस वीडियो को काफी दूर से किसी ने चुपके से कैमरे में कैद किया है, जिसकी वजह से बहुत स्पष्ट तो नहीं, मगर इतना जरूर दिख रहा है कि रोटी में थूका जा रहा है।

इससे पहले भी उत्तर प्रदेश में ही मेरठ में सगाई समारोह के दौरान थूक कर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ था। पिछले साल दिसंबर महीने में मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में सगाई समारोह में तंदूर कारीगर नौशाद थूक कर रोटी बनाते देखा गया था। इस घटना के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। बता दें कि इससे पहले भी कई वीडियो सामने आ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here