बीजेपी सरकार में व्यापारियों का हुआ है शोषण- सपा नेता राजेश यादव

बीजेपी सरकार में व्यापारियों का हुआ है शोषण- सपा नेता राजेश यादव

पत्रकार वार्ता में बोले मुंगरा बादशाहपुर विधानसभा के प्रबल दावेदार राजेश यादव

विक्की गुप्ता की रिपोर्ट

मुंगरा बादशाहपुर। भारतीय जनता पार्टी बनियों और व्यापारियों की पार्टी है। लेकिन सत्ता में आने के बाद जमे जमाए व्यापारियों को रोड पर लाने में बीजेपी ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। व्यापारियों का भाजपा सरकार में शोषण हुआ है ।

उक्त बातें नगर क्षेत्र के मोहल्ला दर्जियन में समाजवादी व्यापार सभा के नगर उपाध्यक्ष वकील राईन के आवास पर डोर टू डोर अभियान के तहत मुंगरा बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के सपा के प्रबल दावेदार राजेश यादव ने पत्रकार वार्ता के दौरान पत्रकारों के बीच कहीं।

उन्होंने कहा कि व्यापारी वर्ग बड़ी उम्मीदों से बीजेपी को चुने थे। लेकिन पहले, नोटबंदी, जीएसटी जैसे निर्णय उन्हें व्यापारी को अर्श से फर्श पर लाकर खड़ा कर दिया है। व्यापारी वर्ग पूरी तरीके से समाजवादी पार्टी में अपने को सुरक्षित मानते हुए कंधे से कंधा मिलाकर खड़े है।

इस दौरान समाजवादी व्यापार सभा के नगर अध्यक्ष सौदागर राईन ने कहा कि वर्तमान बीजेपी की सरकार के समय से ही व्यापारी सबसे ज्यादा कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। जो कि अब सहन से बाहर होता जा रहा है। व्यापारी वर्ग पूरी तरीके से सपा के साथ है।

आगे कहा कि मुंगरा बादशाहपुर 368 विधानसभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के प्रबल दावेदार के रूप में उभर कर राजेश यादव का चेहरा आ चुका है। इनके नेतृत्व में कई लोग सपा की सदस्यता ले रहे हैं। इनकी सक्रियता को देखते हुए मुंगरा बादशाहपुर की जनता इनको पूरी तरीके से अपना नेता मान चुकी है।

यदि शीर्ष नेतृत्व ने इनको मुगरा विधानसभा क्षेत्र का उम्मीदवार बना कर आशीर्वाद दिया तो मुझे आशा नहीं पूर्ण विश्वास है यह सीट समाजवादी पार्टी के झोली में जाएगी। इस अवसर पर वकील राईन, इमरान मंसूरी, लंबू नेता व चांद बाबू आदि लोग मौजूद रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update