FAKE DIG – फर्जी DIG का रौब दिखाकर मांग रहा था वीआईपी ट्रीटमेंट

0
243

मथुरा पुलिस ने ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो आईबी का डीआईजी बनकर गेस्ट हाउस में वीआईपी ट्रीटमेंट मांग रहा था!

#Mathura : जिले के कोतवाली वृन्दावन थाना क्षेत्र से पुलिस ने आईबी के फर्जी डीआईजी को गिरफ्तार किया है. यह वीआईपी ट्रीटमेंट लेने के लिए पुलिस को आईबी का डीआईजी बता कर रौब झाड़ रहा था. पुलिस ने शक के आधार पर जब कड़ाई से पूछताछ की तो सब सच उगल दिया. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.
दरअसल, थाना कोतवाली वृंदावन को सूचना मिली कि इस्कॉन गेस्ट हाउस में एक व्यक्ति आया है, जो कि अपने आप को डीआईजी बता रहा है और कमरे की मांग कर रहा है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन व्यक्ति वहां से पहले ही निकल चुका था. इसके बाद पुलिस ने तलाशबीन शुरू कर दी और व्यक्ति को इस्कॉन और रमणरेती पुलिस चौकी के बीच में पकड़ लिया. इसके बाद वह पुलिस पर रौब झाड़ने लगा

पुलिस व्यक्ति को अपने साथ रमणरेती चौकी पर ले आई और पूछताछ करने लगी. शुरुआत में उसने पुलिस को अपने आपको आईबी का डीआईजी बता कर दबाव में लेने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो व्यक्ति ने सारा सच उगल दिया. उसने बताया कि उसका नाम अभिजीत कर पुत्र टपून कर है और वह 258 केएम रोड थाना पाटोली कोलकाता का रहने वाला है.

साक्षी महाराज का सपा चीफ पर तंज- अखिलेश यादव भी यदुवंशी, मथुरा पर क्रेडिट लेने से क्यों हिचक रहे?
व्यक्ति ने बताया कि वह वीआईपी तरीके से कमरा लेना और मंदिरों में दर्शन करना चाह रहा था, जिसके लिए उसने अपने आप को इंटेलिजेंस ब्यूरो का डीआईजी बताया.
अभिजीत वीआईपी ट्रीटमेंट के लिए पुलिस अधिकारियों पर दबाव बना रहा था. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और जेल भेजा जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here