Jaunpur:आनंद कुमार अध्यक्ष व सूरज विश्वकर्मा उपाध्यक्ष चुने गए

0
31

आनंद कुमार अध्यक्ष व सूरज विश्वकर्मा उपाध्यक्ष चुने गए

विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ जिला इकाई की हुई बैठक

विक्की कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

जौनपुर। विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मंगलवार को भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ जिला इकाई की हुई बैठक में आनंद कुमार जिलाध्यक्ष व सूरज विश्वकर्मा को उपाध्यक्ष चुना गया।

जनपद जौनपुर मुख्यालय में स्थित पत्रकार भवन परिसर में भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ जिला इकाई की बैठक हुई जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में लखनऊ से पहुंचे के न्यूज़ चैनल के संपादक रहे व एमएच वन के वर्तमान संपादक श्री प्रदीप विश्वकर्मा व् तरुण मित्र न्यूज़ पेपर के संपादक श्री योगेंद्र विश्वकर्मा का जिला इकाई ने जोरदार स्वागत किया। उपस्थित पत्रकारों को पत्रकारिता के गुर सिखाते हुए प्रदीप विश्वकर्मा ने बताया कि हमें हमेशा सकारात्मक सोच व ऊर्जा के साथ मिल जुलकर काम करना चाहिए और एक दूसरे के साथ मिल बैठकर पत्रकारिता में आ रही समस्यों की वार्तालाप करना चाहिए ताकि जो भी गलती हो हम उसे सुधर सकें

और आप सब युवा पीढ़ी के पत्रकार है आप में हौसला व जुनून दोनों है बस जरुरत है शांत और स्थिर होकर काम करने की। वहीं योगेंद्र विश्वकर्मा ने बताया कि पत्रकारिता में जरूरी है कि हम लिखते कैसे हैं जो बहुत जरूरी है आप जब भी किसी विषय पर लिखें तो उस विषय को सरल और कम शब्दों में ज्यादा से ज्यादा अपनी बात को समझा सकें।

मुख्य अतिथि के देखरेख में जिला इकाई का गठन हुआ जिसमें आनंद कुमार जिलाध्यक्ष, सूरज विश्वकर्मा जिला उपाध्यक्ष, विकास यादव जिला संगठन सचिव, इंजी वीर बहादुर सिंह व अनुज जायसवाल सचिव, विवेक जायसवाल व प्रिंस दुबे जिला सरंक्षक, निशांत सिंह जिला संयुक्त सचिव बनाए गए। आनंद कुमार ने जिला अध्यक्ष चुने पर जिला इकाई का दिल से आभार जताया और कहा कि आप सभी पत्रकार साथियों का आभार प्रकट करता हूँ आप सबने मुझे इस योग्य समझा और सेवा करने का अवसर प्रदान किया।

वहीं सूरज विश्वकर्मा ने कहा कि आप सभी पत्रकार साथियों का हार्दिक आभार प्रकट करता हूँ जो आपने मुझे एक बार फिर से आप सभी साथियों की सेवा करने अवसर प्रदान किया है। उन्होंने कहा कि आप सबके सुख दुःख में हमेशा तत्पर रहूँगा किसी भी पत्रकार को कोई भी समस्या हो तो मुझे अवश्य बताएं

आपके हक़ और अधिकार की लड़ाई में हमेशा आगे बढ़कर आपकी लड़ाई लडूंगा चाहे वो संगठन का पत्रकार वो या किसी भी संगठन से हो जरूरत पड़ने पर आंदोलन भी करने से पीछे नहीं हटूंगा। बैठक की अध्यक्षता संपादक प्रदीप विश्वकर्मा व योगेंद्र विश्वकर्मा ने किया। संचालन विकास यादव ने किया और विवेक जायसवाल व वीर बहादुर सिंह ने आए हुए पत्रकरों के प्रति आभार जताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here