Jaunpur:कलियुगी बाप ने अपने दो बच्चो को कुए में फेंका, दोनों की हुई मौत

0
125

कलियुगी बाप ने अपने दो बच्चो को कुए में फेंका, दोनों की हुई मौत

घटना के घण्टों बाद पुलिस ने शव को बाहर निकाला

कातिल पिता को पुलिस ने किया गिरफ़्तकर
जफराबाद।

क्षेत्र के नैपुरा मुहल्ले में रविवार को एक कलयुगी पिता ने अपने एक पुत्र तथा एक पुत्री को कुए में फेंक दिया।

जिससे दोनों मासूमो की जान चली गयी।घटना के कई घण्टे तक किसी को जानकारी ही नही हो पायी।उस कातिल के प्रति पूरे मोहल्ले तथा आस पास के लोग काफी आक्रोशित रहे।

उक्त गांव निवासी जफ्फार का पुत्र इरफान घर पर पत्नी शाहिना बानो व सात वर्षीय पुत्री साइना तथा पांच वर्षीय पुत्र अरमान के साथ घर पर थे।

दोपहर को लगभग एक बजे इरफान अपने पुत्री तथा पुत्र के साथ घर से बाहर आया।रोजा होने के कारण मुहल्ले के सभी लोग अपने अपने घरों में थे।

इरफान ने अपने घर के सामने कुछ कदम दूर स्थित कुए में पहले अपनी पुत्री साइना को उठाकर फेंक दिया।उसके बाद अपने पुत्र को कुए में फेंक कर कही चला गया।

शाम को पांच बजे के बाद जब इरफान घर पहुंचा तब उसकी पत्नी ने पूछा की बच्चे कहा है।तब पहले तो इरफान इधर उधर की बात करने लगा।जब पत्नी जिद की तो बोला कि वह उन दोनों को कुए मे फेक दिया।

यह सुनकर शाहिना बानो रोने चिल्लाने लगी।लोग शोर सुनकर जन हो गए।मुहल्ले वालो के दबाव में वह बताया कि सामने के कुए में दोनों को फेंक दिया है।लोगो ने तत्काल पुलिस को सूचना दिया।

थानाध्यक्ष राजाराम द्विवेदी मय फोर्स तत्काल मौके पर पहुंच गए।उन्होंने एक गोताखोर की मदद से बच्चों को बाहर निकलवाया।

दोनों की मौत हो चुकी थी।पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।उसने पुलिस से बच्चो को फेंकने तथा मर जाने की बात पर काफी अफसोस जताया।

लेकिन ऐसा क्यों किया पूछने पर खामोश रहा।पुलिस बच्चो के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here