Jaunpur:खुटहन से भी आतंकी मुर्तजा के तार जुड़े होने की उड़ती रही अफवाहे

0
48

खुटहन से भी आतंकी मुर्तजा के तार जुड़े होने की उड़ती रही अफवाहे

एटीएस और एसटीएफ के संयुक्त छापेमारी की होती रही चर्चा

जौनपुर।गोरखपुर मंदिर से पकड़े गए आतंकी अहमद अब्बासी मुर्तजा का तार खुटहन से जुड़े होने की अफवाह से पुलिस सहित आम जन मानस भी दिन भर हलकान रहा। हलाकि प्रभारी निरीक्षक अश्विनी दूबे इसे सिरे से खारिज कर रहे थे।

लेकिन एटीएस और एसटीएफ के संयुक्त छापेमारी की फर्जी सूचना होने के बाद भी वे दल बल के साथ रानीपुर गांव के आसपास चक्रमण करते देखे गए। जिससे लोगों का सक विश्वास में बदलने लगा। बाद में मालूम हुआ कि आतंकी का तार जिस रानीपुर गांव से जुड़ा है। वह स्थानीय थाना क्षेत्र के बाहर का है। तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस लिया।

बता दें कि मंगलवार की सुबह यह अफवाह उड़ी कि गोरखधाम मंदिर में पकड़ा गया आतंकी मुर्तजा की ससुराल खुटहन थाना क्षेत्र के रानीपुर गाँव में है। देखते ही देखते यह अफवाह जंगल की आग की तरह हर जुबान तक पहुंच गयी। इसकी सूचना थाने पर भी पहुंच गयी। ऐक्टिव हुई पुलिस भी उसी गांव की दिशा में दल बल के साथ रवाना हो गयी।

जिसे देख लोगों का सक विश्वास में बदलने लगा। पुलिस बाजार में ही चक्रमण करती रही जब कि कई लोग रानी पुर गाँव तक पहुंच गये। वहां अल्पसंख्यक बिरादरी का मात्र दो परिवार अलग अलग घर बनाकर रह रहा है। उनके द्वारा साफ इनकार किया गया कि उनका कोई भी रीस्ता मुर्तजा से नहीं है। तब जाकर अफवाहो पर रोक लग सका। पुलिस ने भी राहत की सांस लिया। फिलहाल पुलिस ऐसी किसी भी अफवाह से साफ इनकार कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here