Jaunpur:परीक्षा देने गये युवक की लाठी डंडे से मारकर की हत्या 

0
361

परीक्षा देने गये युवक की लाठी डंडे से मारकर की हत्या

मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट

जलालपुर।क्षेत्र के भवनाथपुर त्रिलोचन में स्थित रामरूप सर्वोदय इण्टर कालेज में प्रैक्टिकल की परीक्षा देने गये 18 वर्षीय युवक मिथिलेश यादव पुत्र उपेन्द्र यादव निवासी नेवादा को लाठी डण्डे से मारकर उसकी हत्या कर दी ।
बताते है कि रविवार को 12 वीं की प्रैक्टिकल परीक्षा देने के लिए मिथिलेश यादव गया था ।

और वहीं परीक्षा देने के लिए प्रियाँसु सोनकर निवासी लालपुर भी गया था । फाईल देखने को लेकर दोनों में विवाद हो गया । तब शिक्षकों ने डाँटकर दोनों लड़कों को बैठाया । इसके बाद प्रियाँसु सोनकर ने फोन करके गाँव से लड़कों को बुला लिया ।

जब गाँव व घर के उसके साथ वाले लड़के आए तो मुँह बाँधकर कालेज में घुस गये । डेबल कुर्सी तोड़ते हुए मिथिलेश यादव को लाठी डण्डे से मारकर लहूलुहान कर दिए और भाग लिए। बीच बचाव करने वाले कुछ शिक्षकों को भी चोटे आयी है । तत्काल घायल मिथिलेश को सीएचसी रेहटी ले गये ।

डाक्टर ने गम्भीरावस्था को देखते हुए ट्रामा सेन्टर वाराणसी रेफर कर दिए । वाराणसी जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। सूचना पाकर मौके पर सीओ केराकत , एसडीएम , पुलिस इंस्पेक्टर बिजयशंकर सिंह मय फोर्स के अलावा जफराबाद की फोर्स भी डटी रही ताकि कोई अप्रिय घटना न घट सके।

खबर लिखने तक छात्र का पोस्टमार्टम चल रहा था। परिजनों का रोकर हाल बुरा हो गया था। एक तरफ देखा जाए तो माता पिता की उम्मीद है अपने बच्चों से यही होती है बड़ा होकर अच्छी शिक्षा प्राप्त कर बुढ़ापे का सहारा होगा लेकिन ऐसी घटनाओं में उनके सारे अरमान धूल में मिल गये ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here