Jaunpur:पिता ने बेटे के अपरहण कर हत्या की जताई आशंका,सुरेरी थाना क्षेत्र का मामला!पुलिस अधीक्षक से पीड़ित ने कि मामले की शिकायत

0
71

पिता ने बेटे के अपरहण कर हत्या की जताई आशंका

पुलिस अधीक्षक से पीड़ित ने कि मामले की शिकायत

सुरेरी-थाना क्षेत्र के कोचारी गांव निवासी एक किशोर का बीते गुरुवार की शाम को गांव के ही कुछ लोगों द्वारा अपरहण कर लिया गया। जिसकी शिकायत जब पीड़ित परिजनों द्वारा चौकी इंचार्ज सुरेरी से की गई तो उन्होंने पीड़ित परिजनों को खुद से ही ढूंढने की नसीहत दे दी गई।

वही पीड़ित परिवार मजबूरन पुलिस अधीक्षक दरबार में पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।
जानकारी के अनुसार पंधारी यादव का आरोप है को उसका 16 वर्षीय पुत्र अंकित यादव बीते गुरुवार की शाम को घर से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया।

पीड़ित परिजनों का आरोप है कि गांव के ही रिंकू सिंह,राधेश्याम व सुरेश यादव किशोर को घर से बुलाकर अपरहण कर लिए। देर शाम तक जब किशोर घर वापस नही आया तो परिजन काफी परेशान हो गए और उन्होंने घटना की सूचना सुरेरी चौकी पर दी।

आरोप है कि चौकी इंचार्ज द्वारा पीड़ित परिजनों को यह कहा गया कि आप अपने बच्चे को अपने रिश्तेदारी में ढूंढ लीजिए, कहीं गया होगा, आ जाएगा। लेकिन उसके बाद भी जब किशोर नहीं लौटा तो मजबूरन पीड़ित परिजन मंगलवार की सुबह पुलिस अधीक्षक जौनपुर के यहां पहुंचकर मामले की शिकायत किए। जहां पर पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़ित को थानाध्यक्ष सुरेरी के पास जाने की बात कही।

वहीं पीड़ित पिता ने मंगलवार की शाम अपने पुत्र के अपहरण कर हत्या की आशंका जताते हुए लिखित तहरीर दी है। वही तहरीर के आधार पर पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी राज नारायन चौरसिया ने बताया कि तहरीर मिली है जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here