Jaunpur:मुल्क के अमन शांति खुशहाली की दुआ के साथ ईद हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

0
62

मुल्क के अमन शांति खुशहाली की दुआ के साथ ईद हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

अशोक कुमार दुबे की रिपोर्ट

मड़ियाहूं। कस्बे में ईद की नमाज बड़े हर्षोल्लास के साथ अदा हुई मुस्लिम समुदाय के लोग बड़ी संख्या में नमाज में शामिल रहे।

ईद की नमाज हज़रत मौलाना जमीरूद्दीन साहब ने शाही ईदगाह में सुबह 7:30 बजे अदा कराई मौलाना ने अपने दुआ में मुल्क के शान्ति खुशहाली तरक्की के लिए अल्लाह से दुआ की वहीं पर कोरोना काल में जो लोग हमारे बीच नहीं रहे उनके मगफिरत के लिए अल्लाह से दुआ की गई ईद का त्योहार देखते हुए।


प्रशासन काफी मुस्तईद रहा काफी संख्या में पुलिस बल की तैनाती रही उपजिलाधिकारी अर्चना ओझा क्षेत्राधिकारी संत प्रसाद उपाध्याय प्रभारी निरीक्षक किशोर कुमार चौबे सुबह से पूरे कस्बे में चक्रमण करते हुए नजर आए ईद का त्योहार शान्ति पूर्ण ठंग से सम्पन्न हुआ

नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी डा संजय सरोज द्वारा साफ सफाई पानी की समुचित व्यवस्था की गई थी ईदगाह कमेटी ने शासन के गाइड लाइन के पुरी तरह से पालन किया वहीं पर बच्चे भी बड़े हर्ष उल्लास के साथ एक दूसरे से गले मिलते हुए नजर आए।

इस मौके पर हाजी ईसा फारूकी , हाजी नसीम हाश्मी, अताउल्लाह खान ,शाह आलम अंसारी, ग्यासुद्दीन, जलालुद्दीन, मेराजुद्दीन, डा वकाल अहमद ,सिकंदर अंसारी, शहजाद आजमी ,शेखू अंसारी, असलम राईन, काजू ,बबलू, जर्रार ,आतिफ अंसारी ,ताबिश अंसारी, आदि लोग उपस्थित रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here