Jaunpur:मोबाइल चोरी के आरोप में लाठी व डंडों से पीट-पीटकर अधेड़ वृद्ध की कर दी हत्या

0
48

मोबाइल चोरी के आरोप में लाठी व डंडों से पीट-पीटकर अधेड़ वृद्ध की कर दी हत्या

जौनपुर। बदलापुर थाना क्षेत्र के कोतवाली क्षेत्र के दुगौली खुर्द गांव में कुछ लोगों ने मोबाइल चोरी करने के आरोप लगाते हुए उस पर लाठी और डंडों से बाग में हमला कर दिया। हमले के दौरान गुहार लगाने पर भी कोई बचाने नहीं आया।

काफी देर तक लोगों ने जमकर मारपीट कर दिया जिसकी वजह से वृद्ध की हालत इतनी बिगड़ गई कि बेहोशी के हालत में अस्‍पताल ले जाया गया जहां पर डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस हत्या रोपी संबंधित आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

आप को बताते चलें कि जिले के बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के दुगौली खुर्द गांव में शुक्रवार की सुबह में एक वृद्ध व्‍यक्ति पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए उस व्यक्ति की लाठी डंडे और लात घूसों व लाठी – डंडे से पीट – पीटकर निर्मम कर हत्या कर दी गयी।

बताते चलें कि दुदौली गांव निवासी 52 वर्षीय बिरजू खरवार तियरा गांव निवासी जिउधन विश्वकर्मा के यहां आयी बारात में पानी भरने गया था। सुबह छह बजे जब वह अपने वापस घर जा रहा था। यह कहकर पुनः वापस बारात में चला गया कि थोड़ी देर में विदाई लेकर आ रहा हूं।

इसी बीच जैसे ही वह घर से पांच सौ मीटर उत्तर एक बाग के पास पहुंचा था कि मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों ने उसे मारना पीटना शुरू कर दिया। राहगीरों ने इस घटना की सूचना जानकारी होने के बाद स्वजनों को दिया।

आनन फानन स्वजन वारदात स्‍थल पर पहुंचे तो वह बेहोशी की हालत में गंभीर रूप से जखमी हालात में पड़ा मिला। इसके बाद तियरा बाजार स्थित एक चिकित्सक के पास ले गए तो चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया।
उधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और आरोपियों के खिलाफकार्रवाई शुरू कर दी।

मृतक के पुत्र ने पुलिस को तहरीर दे दिया है। वहीं पुलिस इस मामले को लेकर जांच- पड़ताल में जुट गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here