Jaunpur:युवक का नाले में मिला शव,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, घर से निकला था बारात जाने के लिए

0
42

युवक का नाले में मिला शव,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, घर से निकला था बारात जाने के लिए

पुलिस ने परिजनों को सूचना दिये बगैर शव भेजा पीएम

आक्रोशित परिजन व मोहल्ले वालों ने कोतवाली का किया घेराव

शाहगंज । नगर के अम्बेडकर नगर मोहल्ला निवासी एक युवक शुक्रवार को अपने घर से पश्चिमी कौड़ियां पक्का पोखरा मोहल्ले से बड़ागांव बारात के लिए निकाला था। लेकिन शनिवार की शाम युवक का शव रेलवे ट्रैक से दूर नाले में मिलने से सनसनी फ़ैल गई।

परिजनों ने हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दिये बगैर शव को पीएम हेतु भेज दिया। जिसके बाद आक्रोशित परिजनों व मोहल्ले वालों ने कोतवाली का घेराव किया।

फिलहाल एफआईआर दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार करने के आश्वासन पर घेराव समाप्त हुआ।
नगर के अम्बेडकर नगर मोहल्ला निवासी 22 वर्षीय राज राव पुत्र गौतम राम शुक्रवार की शाम अपने घर से बारात जाने के लिए निकला था। पक्का पोखरा निवासी दोस्त की बारात में बड़ागांव गया था। लेकिन शनिवार को बारात से घर वापस नहीं लौटा। जिसके चलते परिजन खोजबीन कर रहे थे।

शनिवार की शाम पश्चिमी कौड़ियां स्थित रेलवे क्रासिंग के समीप वाराणसी रेल खंड स्थित गंदा नाला के पहले खंदक में शव पाया गया। पुलिस को लगभग पांच बजे सूचना प्राप्त हुआ। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले शिनाख्त में जुटी तो पता चला कि युवक की शिनाख्त राज राव के रूप में हुई।

राज दिल्ली रह कर जिंस फैक्ट्री में काम करता रहा। सप्ताह भर पूर्व घर लौटा था। पिता गौतम डेटिंग पेंटिंग का कार्य करते हैं। फिलहाल राज की शादी नहीं हुई थी। कोतवाली प्रभारी सुधीर आर्या ने भी हत्या की आशंका व्यक्त की है।

कहा पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से सही स्थिति का पता चल जायेगा। रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही तेज होगी। हालांकि शादी में साथ गयें दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here