Jaunpur:युवक की नदी में डूबकर मौत,परिजनों का रो रोकर हुआ बुरा हाल

0
40

युवक की नदी में डूबकर मौत,परिजनों का रो रोकर हुआ बुरा हाल

केराकत 4मई। क्षेत्र के ग्राम सिहौली स्थित गोमतेश्वर घाट के किनारे बुधवार को दोपहर में गोमती नदी में नहाते समय युवक की डूबने से की मौत हो गयी।

गौरतलब है कि थानागद्दी निवासी गोलू 23वर्ष पुत्र इस्माइल गोमती‌ नदी के गोमतेश्वर घाट पर नहाने आया था। वह रोजाना चार दिन से अपने‌ कुछ दोस्तों के साथ दोपहर में इसी‌ घाट पर‌ दोपहर नहाने आ जाता था। नहाते समय नदी में घाट की सीढ़ियों को पार कर कुछ आगे बढ़ गया।

और डूबने लगा, उसके दोस्त बचाने की गुहार लगाते हुए बाहर निकले जब तक लोग उसे बचा पाते युवक डूब गया। सूचना मिलने पर मौके पर पंहुची‌ पुलिस ने गोताखोरों की मदद से उसे बाहर निकाला।

आनन फानन में‌ उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परन्तु परिजनो को विश्वास नही हो रहा था कि युवक मर गया है। स्वजन और परिजन पुनः चिकित्सक से देखने की गुहार लगाई।

जिस पर चिकित्सक ने पुनः चेक अप किया और कहाकि यह मृत है। उसे लेकर लोग एक प्राइवेट चिकित्सालय में भर्ती किया, वहां पर चिकित्सक ने मृत बताया।

जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। मृतक अपने पिता की छह सन्तानों में‌ सबसे बड़ा था‌। परिजनों का रोते रोते बुरा हाल हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here