Jaunpur:शिक्षा के मंदिर में अश्लील गानों के साथ फेयरवेल 2022 की पार्टी मनाने का वीडियो हो रहा वायरल

0
60

जौनपुर। शिक्षा के मंदिर में अश्लील गानों के साथ फेयरवेल 2022 की पार्टी मनाने का वीडियो हो रहा वायरल

जौनपुर। मडियाहू तहसील के काजीपुर ग्राम सभा में स्थित एक शिक्षा के मंदिर में फेयरवेल 2022 के पार्टी में शिक्षक शिक्षिकाएं एवं बच्चों के साथ हो रहे अश्लील गानों के डांस का वीडियो वायरल होने से कॉलेज में पश्चिमी सभ्यता के तहत अश्लीलता फैलाने की अभिभावकों में चारों तरफ निंदा हो रही है।

मड़ियाहूं तहसील के जलालपुर रोड पर स्थित तहसील मुख्यालय से महज 3 किलोमीटर दूर सेंट जेवियर्स इंटर कॉलेज है। शनिवार को फेयरवेल पार्टी 2022 छात्रों के साथ शिक्षक शिक्षिकाएं मना रही थी।

फेयरवेल पार्टी में जमकर मस्तियां किया जा रहा था। भारत की संस्कृति को पूरी तरह कॉलेज के अंदर नष्ट कर पश्चिमी सभ्यता को ला दिया गया था। शिक्षा का मंदिर कहा जाने वाला सेंट जेवियर कॉलेज में ऐसी अश्लील गाने बजायी जा रही थी सुनने और देखने वाला भी शरमा जा रहे थे।

सेंट जेवियर्स इंटर कॉलेज का तहसील क्षेत्र में नाम आते ही सभ्यता एवं संस्कृति की मिसाल और पहचान होती है। जिसमें अभिभावक के मन में अपने बच्चों को एडमिशन कराने में कोई हिचक नहीं रहता है।

लेकिन शनिवार को जिस प्रकार सभ्यता एवं संस्कृति की धज्जियां महिला शिक्षिका और छात्रों ने वायरल वीडियो में उड़ाई है। अभिभावक से लेकर पढ़ा-लिखा समाज दातों तले उंगलियां दबा रहा है।

पार्टी के दौरान टीचर स्टूडेंट और लड़कियां इस प्रकार डांस करते हुए दिखाई दी कि सभ्यता मर्यादा को टीचर और स्टूडेंट के बीच जो संबंध होना चाहिए वह काफी दूर हो गया। गाने की धुन थी “लौंडिया लंदन से लाएंगे रात भर डीजे बजाएंगे” पर अश्लील डांस कालेज के अंदर की अश्लीलता को प्रदर्शित कर रहा था। इस प्रकार के गीत पर डांस करते हुए दिखाई देने वाले गुरूजी और बच्चियों के व्यवहार पर प्रश्न खड़ा हो रहा है।

एक अभिभावक राजनाथ यादव ने कहा कि आज स्कूलों में इसी तरह का माहौल पैदा किया जा रहा है। ऐसे में समाज का क्या होगा अब प्रश्न यह उभर कर सामने आ रहा है। नए समाज का परिवर्तन इस प्रकार देखने को मिल रहा है जो सही नहीं है।

स्कूल की प्रबंधक प्रिंसिपल अनुपमा सिस्टर ने फोन पर बताया कि स्कूल में अश्लील गाने बजने की जानकारी हुई तो मैं गानों को बंद करवा दी थी और बच्चों पर कार्रवाई भी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here