Jaunpur:स्टार ऑफ द मंथ चुने गए पूर्व माध्यमिक विद्यालय के बच्चे 

0
44

स्टार ऑफ द मंथ चुने गए पूर्व माध्यमिक विद्यालय के बच्चे

मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट

जलालपुर — क्षेत्र के पूर्व मा.विद्यालय कुकुढ़ीपुर स्टार में शनिवार को स्टार ऑफ द मंथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।कार्यक्रम में अप्रैल माह में पूरे दिन उपस्थित रह कर शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्र-छात्राओं और साफ-सुथरी ड्रेस में प्रतिदिन स्कूल आने वाली छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया ।कार्यक्रम में पूरे माह नियमित रूप से (100%) उपस्थिति वाले बच्चों और ड्रेस में आने वाले बच्चों के माता पिता को भी आमंत्रित किया गया था ।उन्हें भी स्कूल ने इस बात के लिए सम्मानित किया कि उन्होंने अपने बच्चे को साफ सुथरी ड्रेस में प्रतिदिन स्कूल भेजा ।

विद्यालय द्वारा नियमित उपस्थिति और पूरे ड्रेस में स्कूल आने को प्रेरित करने के लिए एक नई पहल की गई । जिसका सकारात्मक परिणाम आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा।

विद्यालय के समर्पित शिक्षकों डॉ. गिरीश कुमार सिंह, शिव सागर ,शंभू यादव ,नागेंद्र प्रताप यादव और सरिता मिश्रा द्वारा यह कार्यक्रम किया गया । यह नवाचार अवश्य रूप से अन्य के लिए भी प्रेरणादाई होगा ।इस अवसर पर विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ग्राम प्रधान रेनू सिंह सहित अनेक अभिभावक और एसएमसी के सदस्य गण उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन शंभू नाथ यादव ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here