Jaunpur:हरिहरपुर गांव में बारात में गए युवक की चाकू गोद गोदकर कर दी हत्या

0
126

हरिहरपुर गांव में बारात में गए युवक की चाकू गोद गोदकर कर दी हत्या

रामपुर।मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में बारात गए युवक की चाकू से गोदकर अज्ञात द्वारा मौत के घाट उतार दिया। युवक का शव सुबह जनवासे से 200 मीटर दूर गांव में ही चरवाहों ने देखा। जिसके बाद ग्राम प्रधान ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दिया। पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने आई।

रामपुर थाना क्षेत्र के दादर गंधौना गांव से राजकुमार यादव के पुत्र लवकुश यादव की बारात मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के हरिहरपुर गांव मे सोमवार की रात फौजदार यादव के यहां गई थी।
बारात में जियालाल यादव का 22 वर्षीय पुत्र कमलेश यादव उर्फ बच्ची गोविंद दूबे कोटिगांव, शिवनारायण दूबे बौरिया तीन साथियों के साथ गया था। जनवासे से 200 मीटर दूर पहुंचा था तभी आधा दर्जन बाईक सवार 12 अज्ञात लोगों ने रास्ता रोक लिया।

अज्ञात लोगों ने कमलेश को गाली दिया तो उनके साथियों ने बीचबचाव किया जिसके बाद तीनो की पिटाई शुरू कर दिया। उसी समय कमलेश को पकड़कर चाकू से गोद गोद कर मार डाला और को शव को वहीं खेत में फेंककर भाग गए। घटना की सूचना साथियों ने डरकर परिजनो को नहीं बताया।
रात भर शादी विवाह का कार्यक्रम संपन्न हुआ सुबह गांव के चरवाहे खेत की तरफ गए तो खून से लथपथ अज्ञात युवक की शव देखकर ग्राम प्रधान को जानकारी दिया। ग्राम प्रधान ने तुरंत सूचना पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने ले आई।

कमलेश जब घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी जानकारी करने लगे कोतवाली पहुंचकर फोटो देखकर युवक की पहचान कमलेश यादव उर्फ बच्ची के रूप में किया।परिजनों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here