Jaunpur सड़क हादसा:ट्रक की चपेट मे आने से दो सगे भाइयो में एक हालात गम्भीर  छोटे भाई की हुई मौत

0
46

ट्रक की चपेट मे आने से दो सगे भाइयो में एक हालात गम्भीर  छोटे भाई की हुई मौत –

राजकुमार बेनबशी की रिपोर्ट

जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के इमरानगंज बाजार के पास बाइक सवार दो सगे भाईयों को एक ट्रक ने रौंद दिया। गम्भीर रुप से घायल दोनों भाइयों को उपचार के लिए स्थानीय लोग लेकर अस्पताल पहुंचाए। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की हालत गंभीर देखते हुए दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। जबकि दुसरे की गंभीर हालत है जिनका उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है

आपको बताते चलें कि आज शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के उसरहटा गांव निवासी 19 वर्षीय सलमान व 22 वर्षीय गुफरान पुत्रगण तेजू अपने बाइक से सोमवार की रात आयरमानिस ढ़ाबे पर जा रहें थे। सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज हेतु राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

इलाज के दौरान छोटे भाई सलमान की मौत हो गई। वहीं गुफरान जिन्दगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है । वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वहीं बताते चलें कि चालक ट्रक समेत सहित फरार हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here