Jaunpur News:फूड इंस्पेक्टर ने किया निरीक्षण दुकानदारों को दी चेतावनी

0
51

फूड इंस्पेक्टर ने किया निरीक्षण दुकानदारों को दी चेतावनी

विक्की कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

मुंगराबादशाहपुर।गौरैयाडीह स्थित दौलतिया मंदिर पर स्थित दुकानदारों द्वारा मिलावटी धड़ल्ले से बेचने की शिकायत पर मंगलवार को फूड इंस्पेक्टर तुलिका शर्मा मौके पर पहुंची उनके पहुंचते ही दुकानदारों मे हड़कंप मच गया।

फूड इंस्पेक्टर जौनपुर तूलिका शर्मा ने टीम के साथ पहुंचकर सभी दुकानदारों को सचेत किया कि वे मंदिर परिसर में दुकान लगाने के लिए सबसे पहले अपने दुकान को पंजीकृत कराएं, खाद्य सामग्री को ढक कर रखें, शत प्रतिशत खाद्य सामग्री में शुद्धता होनी चाहिए। अगले सप्ताह मंगलवार के दिन टीम पहुंच कर सभी दुकानदारों का रजिस्ट्रेशन करेगी।

मंदिर परिसर में आइसक्रीम, खोमचा, और अन्य खाद्य सामग्री बेच रहे सभी दुकानदारों को सचेत किया कहा कि जिन दुकानदारों का रजिस्ट्रेशन नहीं होगा वह मंदिर परिसर में खाद्य सामग्री को नहीं बेच सकेंगे, समय-समय पर गुणवत्ता की जांच होगी दोषी पाए जाने पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

इस बाबत फूड इंस्पेक्टर तूलिका शर्मा ने बताया कि ब्यापार मंडल अध्यक्ष आलोक गुप्ता के आग्रह पर आज दूकानदारों के खिलाफ कोई कार्यवाही नही की गई है।यदि अब रजिस्ट्रेशन व सामग्रियों मे गुणवत्ता नही पाई गई तो कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here