Love Sex Aur Dhokha : गर्लफ्रेंड के साथ होटल में ठहरने पहुंचा था शख्स, पत्नी को हुयी खबर और फिर जो हुआ …..

0
187

नई दिल्ली :- महाराष्ट्र के पुणे में एक शादीशुदा व्यक्ति को होटल में गर्लफ्रेंड के साथ रुकना बहुत महंगा पड़ गया. दरअसल, होटल में चेक-इन के लिए उसने अपनी बीवी के आधार कार्ड का उपयोग किया, मगर इस चक्कर में वह बुरी तरह फंस गया. बीवी की शिकायत पर पति व उसकी प्रेमिका के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैl

वही पुणे के हिंजेवाड़ी पुलिस थाने में अपराधी व उसकी गर्लफ्रेंड के विरुद्ध मंगलवार को मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस ने बताया कि अपराधी गुजरात व्यापारी है तथा उसकी बीवी एक कंपनी में डायरेक्टर है. ऑफिशियल जानकारी के अनुसार, पत्नी ने अपने पति की SUV में GPS फिट करा दिया था. इसके माध्यम से उसने पता लगाया कि वह उसे धोखा दे रहा है. पुलिस अफसरों ने बताया कि बीते वर्ष नवंबर में अपराधी ने अपनी पत्नी को बताया कि वह व्यापारी यात्रा के संबंध में बेंगलुरु में है. तत्पश्चात, जब बीवी ने लोकेशन चेक की तो SUV पुणे में निकली.

वही पुलिस ने बताया कि इस पर व्यापारी की बीवी को शक हुआ तो उसने होटल में कांटेक्ट किया. होटल के स्टाफ ने सूचित किया कि यह शख्स अपनी बीवी के साथ होटल में आया है. तत्पश्चात, बीवी ने CCTV फुटेज निकलवाए तो पता चला कि उसके पति ने उसके आधार कार्ड का उपयोग करते हुए किसी अन्य महिला के साथ होटल में चेक इन किया था. पुलिस ने कहा कि पति व उसकी गर्लफ्रेंड के विरुद्ध भादंवि की धारा 419 (धोखाधड़ी) में मुकदमा दर्ज किया गया है. दोनों फिलहाल फरार हैं तथा उनका पता लगाया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here