MP: बलात्कारी कथावाचक,सर्किट हाउस में लड़की के साथ किया दुष्कर्म, फरार

0
72

मध्य प्रदेश के रीवा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक संत पर नाबालिग से दुष्कर्म (Rape) का आरोप लगा है

कथावाचक संत ने शासकीय भवन सर्किट हाउस में बुलाकर एक किशोरी को परीक्षा में पास कराने का झांसा देकर अपनी हवस का शिकार बनाया. इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि घटना में चार आरोपी शामिल हैं जिनके द्वारा पहले तो किशोरी को शराब पिलाया गया. फिर बाद में जबरदस्ती करते हुए कथावाचक संत सीताराम के हवाले कर दिया गया

शासकीय भवन राज निवास जहां वीआईपी एंट्री होने के चलते परिंदा भी पर नहीं मार पाता ऐसे स्थान से दुष्कर्म जैसे संगीन अपराध का मामला सामने आया है

दरअसल, शासकीय भवन राज निवास में किशोरी के साथ दुष्कर्म किए जाने का संगीन मामला उजागर हुआ है।

आरोप है कि कथावाचक संत ने किशोरी के साथ जबरदस्ती करते हुए उसे अपनी हवस का शिकार बनाया गया. बताया जा रहा है कि परीक्षा में पास कराने को लेकर कथावाचक संत सीताराम ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले तो किशोरी को सर्किट हाउस में बुलाया।

फिर वहां अपने साथियों के साथ उसे जबरदस्ती शराब पिलाई. शराब की पिलाने के बाद अपने साथियों को बाहर भेज उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया. इसके बाद किसी तरह बाबा की चंगुल से छूट कर थाने पहुंची किशोरी ने घटना की शिकायत दर्ज कराई।

तब मामले पर जांच करते हुए तुरंत ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि घटना का मुख्य आरोपी कथावाचक संत सीताराम सहित अन्य 2 आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here