Neha Singh Rathore – यूपी में का बा… गाकर चर्चा में आई नेहा सिंह राठौर बनी यूपी की बहू

0
100

यूपी में का बा… गाकर चर्चा में आई नेहा सिंह राठौर बनी यूपी की बहू

बीते विधानसभा चुनाव 2022 में एक नाम बहुत चर्चा में आया था। यूपी में का बा गाना बेहद चर्चा में रहा था. उसको गाने वाली नेहा राठौर को भी कफी फेम मिला था. नेहा सिंह राठौर शादी के बंधन में बंध गईं है.

नीलांश थीम पार्क में हुई शादी
नेहा ने 21 जून को अबेंडकरनगर के रहने वाले हिमांशु सिंह से शादी की है. नेहा और हिमांशु की शादी लखनऊ के नीलांश थीम पार्क में हुई. शादी सादगी के साथ संपन्न हुई जिससे मीडिया और नेताओं को दूर रखा गया.

गाने के जरिए सीएम योगी पर बोला था हमला

बता दें कि नेहा सिंह राठौर पहले बिहार और फिर यूपी विधानसभा में तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने बिहार में का बा और फिर यूपी में का बा गाना गाकर धूम मचा दी थी. नेहा ने अपने गानों के जरिए पहले नीतीश कुमार और फिर योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला था.

इस दौरान नेहा सिंह राठौर को गाने के जरिए जवाब दिया था मैथिली ठाकुर ने जो खुद एक लोक गायिका हैं. नेहा के का बा के जवाब में मैथिली का ई बा काफी चर्चित हुआ था. दोनों की सुरीली जुगलबंदी मीडिया में खूब छाई रहती थी.

यूपी की बहू बनी नेहा

बहरहाल नेहा सिंह राठौर अब यूपी की ही बहू बन गई है. नेहा अपनी शादी में खूबसूरत साड़ी पहने नजर आई. इस दौरान उनके परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त शादी में शामिल हुए. बताया जा रहा है कि नेहा सिंह राठौर अपनी शादी तामझाम से दूर रखना चाहती थी इसलिए शादी लखनऊ में रखी गई.

शादी के दौरान नेहा साड़ी पहने नजर आई. उनके घर परिवार के साथ दोस्त और करीबी लोग इस शादी में शामिल होने के लिए आए थे. बताया ज रहा है कि लखनऊ में शादी करने का मुख्य उद्देश्य भीड़भाड़ और बाकी चीजों से दूर रहना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here