News:सुबह 10 बजे तक बड़ी खबरें ! एमएलसी मतगणना जारी

0
125

 

➡लखनऊ- एमएलसी चुनाव में वोटों की गिनती जारी, सीतापुर से बीजेपी के पवन सिंह चौहान आगे, रायबरेली से बीजेपी के दिनेश प्रताप सिंह आगे, प्रयागराज से बीजेपी के केपी श्रीवास्तव आगे, फर्रूखाबाद से बीजेपी के प्रत्याशी प्रांशु दत्त आगे, प्रतापगढ़ से बीजेपी प्रत्याशी हरिप्रताप सिंह आगे, आजमगढ़ से निर्दलीय विक्रांत सिंह रिशु आगे, सहारनपुर से BJP की वंदना वर्मा आगे चल रहीं, फतेहपुर से बीजेपी प्रत्याशी अविनाश सिंह आगे, वाराणसी से निर्दलीय अन्नपूर्णा सिंह आगे चल रहीं।
➡लखनऊ- हर साल 40 लाख छात्रों को स्मार्ट फोन,टैबलेट मिलेगा, आईटी,इलेक्ट्रॉनिक्स विभाग ने सरकार को भेजा प्रस्ताव, भाजपा के संकल्प पत्र के अनुसार दो करोड़ को होना है वितरित, 5 हजार करोड़ रुपये हर वर्ष होंगे इस योजना पर।
➡लखनऊ- गर्मी के चलते प्रदेश में बढ़ी बिजली की मांग, 215000 मेगावाट पहुंची बिजली की मांग , आपूर्ति को पूरा करने के लिए विभाग के छूट रहे पसीने, ऊर्जा मंत्री ने अधिकारियों को दिए सतर्कता बरतने के निर्देश, ऊर्जा मंत्री ने रात्रि पेट्रोलिंग,24 घंटे निगरानी के जारी किए निर्देश।

➡बुलंदशहर – बुल्डोज़र चलाना सरकारी मशीनरी को पड़ा भारी, ऐरोसिटी रेसीडेंसी पर बुल्डोज़र चलाना पड़ा महंगा, यमुना विकास प्राधिकरण के सीईओ HC तलब, HC ने सीईओ समेत 6 अफसरों को तलब किया, सीईओ अरुण वीर सिंह, ओएसडी शैलेन्द्र सिंह तलब, एसडीएम सिकंदराबाद राकेश कुमार भी तलब , डीजीएम राजेन्द्र कुमार भाटी, तहसीलदार भी तलब, प्राधिकरण के सीनियर मैनेजर भी तलब किए गए, झाझर स्थित ऐरोसिटी रेसीडेंसी पर चला था बुल्डोजर, हाईकोर्ट का स्टे होने के बावजूद चलाया था बुल्डोजर, बुल्डोज़र चलाकर ढहाए थे दफ्तर, भवन,सड़कें-नालियां, 16 अगस्त को कोर्ट में हाज़िर होने का दिया आदेश।

➡बस्ती- पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार , मुठभेड़ के दौरान अपराधी ने की फायरिंग, सुरेंद्र जायसवाल ने पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी फायरिंग में बदमाश सुरेंद्र हुआ घायल, गौर थाना क्षेत्र के भटहा गांव के पास मुठभेड़।

➡अलीगढ़- छात्र को अश्लील मैसेज करना पड़ा भारी, एक छात्रा की शिकायत पर छात्र निलंबित, वाइस चांसलर तारिक़ मंसूर ने किया निलंबित, छात्रा ने प्रॉक्टर से की थी लिखित शिकायत, एएमयू में MA की पढ़ाई कर रहा है छात्र , सिविल लाइन क्षेत्र के एएमयू का मामला।

➡मेरठ- क्राइम ब्रांच में तैनात दारोगा ने किया सुसाइड, स्टेशन पर चलती ट्रेन से सामने कूदा दारोगा, छुट्टी से न लौटने पर दारोगा की गैरहाजिरी दर्ज थी, परिवार ने दारोगा की गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी, मेरठ क्राइम ब्रांच में तैनात थे दारोगा अजय कुमार।

➡मेरठ – मेडिकल कॉलेज में अब होगा हैपेटाइटिस-बी का इलाज, माइक्राबाइलॉजी लैब में जांच के लिए सेटअप तैयार , मेडीकल कालेज की 18 नं0 ओपीडी में होगा परामर्श, वेस्ट यूपी में हैपाटाइटिस बी का इलाज हुआ आसान।

➡मेरठ – मीट माफिया हाजी याकूब का राहत का असर दिखा, अवैध फैक्ट्री पर सील के खिलाफ HC में अपील, आज हाईकोर्ट में मामले पर सुनवाई शुरू होगी, प्राधिकरण के सचिव पैनल समेत HC रवाना हुए, इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज मामले की सुनवाई, हाजी याकूब से अंदरखाने मिले हुए है अफसर, कागजों पर कार्रवाई, परदे के पीछे बचाव के रास्ते।

➡मेरठ- खरखौदा के थानेदार दिनेश उपाध्याय लाइन हाजिर, हाजी याकूब अवैध मीट प्रकरण में लाइन हाजिर, हाइवे पर बंद पड़ी फैक्ट्री में चल रहा था अवैध धंधा, छापे के बाद थानेदार ने दर्ज कराया याकूब पर केस, थानेदार की कार्यशैली को लेकर उठे थे कई सवाल।

➡मेरठ – 60 लाख का सोना लेकर फरार हुआ कारीगर, सर्राफ ने जेवर के लिए कारीगर को दिया था सोना, पुलिस कार्रवाई में पश्चिम बंगाल में मिली लोकेशन, सर्राफ के लिए ज्वैलरी बनाता था कारीगर रंजन, सर्राफा बाजार के श्री विनायक ज्वैलर्स का मामला।

➡मेरठ- मेरठ में मीट कारोबारियों पर शामत के आसार, याकूब के बाद अखलाक के खिलाफ जांच शुरू, असपा नेता मुकेश सिद्धार्थ ने की है शिकायत, नियम विरूद्ध अवैध पशु कटान की शिकायत, डीएम ने 10 सदस्यीय टीम को सौंपी है जांच, मेरठ के पूर्व सांसद है हाजी शाहिद अखलाक।

➡गोरखपुर- चोरी खोलने में बेलघाट पुलिस दिख रही फेल, एक सप्ताह बाद भी चोरी की घटना नहीं खुली, थाने से महज 900 मीटर की दूरी पर हुई थी चोरी, हार्डवेयर की दुकान को चोरो ने बनाया था निशाना, बेलघाट के राधे राधे हार्डवेयर दुकान का था मामला।

➡मुरादाबाद- शादी के 6 दिन बाद दुल्हन की मौत, ससुराल पहुंचने के बाद ही बिगड़ गई थी हालत, हालत बिगड़ने पर अस्पताल में कराया था भर्ती, इलाज के दौरान दुल्हन की मौत हो गई, मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र का मामला।

➡बलिया- 25 हज़ार का इनामी अश्वनी सिंह गिरफ्तार, पुलिस मुठभेड़ में इनामी अपराधी गिरफ्तार, अपराधी के पैर में लगी गोली,दूसरा साथी फरार, घायल अपराधी जिला अस्पताल में भर्ती, अपराधी के पास से पिस्टल बरामद की, फेफना के अग्रसंडा गांव के पास की घटना।

➡बाराबंकी- भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, चालक समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत, खड़े पिकअप में डीसीएम ने मारी टक्कर, पिकअप चालक समेत 3 लोगों की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रामसनेहीघाट में लखनऊ-अयोध्या हाईवे की घटना।

➡बलिया- प्रॉपर्टी डीलर की हत्याकांड का किया खुलासा, पुलिस मुठभेड़ में हत्या का आरोपी गिरफ्तार, मुख्य अपराधी अश्वनी सिंह मुठभेड़ में अरेस्ट, 25 हजाप का इनामी अश्वनी सिंह गिरफ्तार, मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से अपराधी घायल, पुलिस ने मौके से एक पिस्टल भी बरामद की, फेफना के अंगरसंडा गांव में हुई थी हत्या।

➡ललितपुर- बेखौफ दबंगों की पुलिस के सामने खुली गुंडई, शहर के मुख्य चौराहे पर दबंगों का तांडव चला, युवक को दबंग पुलिस के सामने घण्टों पीटते रहे, दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सदर कोतवाली के वर्णी कॉलेज चौराहे की घटना।

➡मिर्ज़ापुर- 3 किशोर संदिग्ध परिस्थिति में लापता, गंगा के किनारे मिले साइकिल- कपड़े, ग्रामीणों ने गंगा नदी में नहाते देखा था, तीनों के गंगा में डूबने की आशंका जताई, गोताखोरों की मदद से तलाश जारी, कछवा क्षेत्र के धन्नूपुर का मामला।

➡अलीगढ़- महिलाओं ने आरोपित को पुलिस से छुड़ाया, दारोगा को घेरकर महिलाओं ने किया फरार, महिलाओं ने आरोपित को छुड़ाकर किया फरार, वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, 2 पक्षों में विवाद की सूचना पर पहुंची थी पुलिस, एक आरोपित को पकड़कर थाने ला रही थी पुलिस, सिविल लाइन के मधेपुरा तिराहे की घटना।

➡अमेठी, छात्र की गोली मारकर हत्या से सनसनी, बोर्ड का पेपर देने जा रहे छात्र की हत्या, छात्र की हत्या कर बदमाश मौके से फरार, मुसाफिरखाना के धरौली के पास की घटना।

➡अलीगढ़- एसएसपी ने दादों एसओ को किया लाइन हाजिर, बेहमती चौकी इंचार्ज राजेश को किया निलंबित, जनसुनवाई में लापरवाही बरतने पर हुई कार्रवाई, 4 अन्य दारोगाओं को किया लाइन हाज़िर।

➡दिल्ली- दिल्ली NCR में हीट वेव से आज भी नहीं राहत, कल से हीट वेव में कुछ कमी आ सकती है, दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 23 ℃ रहेगा, दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 40 ℃ रहेगा, दिल्ली, यूपी, एमपी, राजस्थान और पंजाब में आज हीट वेव जारी रहेगी।

➡दिल्ली- दिल्ली में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, दिल्ली में गोहत्या के आरोप में हत्या की गई, पिटाई में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत, छावला पुलिस ने अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया, मामले में अब तक करीब 5 लोग हिरासत में लिए।

➡दिल्ली- देश में कोरोना के एक हज़ार से कम नए केस, देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 796 नए केस, बीते 24 घंटे में 946 ठीक हुए, 19 मौतें दर्ज हुईं, देश में कोरोना से अब तक 4,25,04,329 ठीक, देश में कोरोना से अब तक कुल 521710 मौत , कोरोना के एक्टिव मरीज़ों की संख्या 10889 हुई, कोरोना वैक्सीन की कुल 1,85,90,68,616 डोज़ लगी, देश में कोरोना की दैनिक संक्रमण दर 0.20% हुई।

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से मिले अरविंद कुमार शर्मा , कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने धर्मेंद्र प्रधान से की मुलाकात, बेटे के वैवाहिक कार्यक्रम के निमंत्रण को लेकर निमंत्रण दिया, वरिष्ठ नेताओं को निमंत्रण देने दिल्ली पहुंचे हैं एके शर्मा।

➡दिल्ली- दोपहर 3 बजे भाजपा मुख्यालय में प्रेस वार्ता, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया करेंगे पीसी, बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला भी रहेंगे मौजूद।

➡दिल्ली- पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दिल्ली दौरे पर, भगवंत मान राष्ट्रपति-उपराष्ट्रपति से करेंगे मुलाक़ात, भगवंत मान की केजरीवाल से भी मुलाकात होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here