UP News:यस पी कार्यालय पहुंची एक महिला के खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह की कोशिश,मचा हड़कंप

0
52
ललितपुर. उत्तर प्रदेश के ललितपुर में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची एक महिला के खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह की कोशिश से हड़कंप मच गया. गनीमत रही कि समय रहते मौके पर मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने उसे बचा लिया.
इस दौरान महिला के साथ उसके दो मासूम बच्चे भी मौजूद थे. वहीं, महिला जिस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय आई थी, वह जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है.
जानकारी के मुताबिक, ललितपुर जिले की कोतवाली तालबेहट क्षेत्र के तेरई फाटक निवासी नन्दनी कुशवाहा पत्नी हर प्रसाद कुशवाहा की गांव में ही सड़क किनारे खेती की जमीन है. आरोप है कि इस जमीन पर कुछ लोग अवैध रूप से कब्जा करना चाहते हैं. वहीं, पिछले कुछ महीने पूर्व उन्होंने महिला के साथ मारपीट भी की थी. इसके साथ ही विपक्षी आये दिन पुलिस को नन्दनी और उसके परिवार की झूठी शिकायतें करते रहते हैं, जिसको लेकर महिला और उसका परिवार काफी परेशान है. वह इन्‍हीं कारणों के चलते पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची थी. अपर पुलिस अधीक्षक को बताई परेशानी और फिर…
महिला ने पहले अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश कुमार को अपनी समस्या बताई और उसके बाद बाहर निकलकर खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास करने लगी. इस दौरान महिला के साथ उसके दो मासूम बच्चे भी पुलिस अधीक्षक कार्यालय आये थे. वहीं, महिला द्वारा किये जा रहे आत्मदाह के प्रयास को देखकर पुलिस अफसरों में अफरा-तफरी मच गई, लेकिन मौके पर मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने तत्काल हालात को भांपते हुए मोर्चा संभाला और महिला को समझाकर शांत कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here