Vivo का ये धमाकेदार नया फ़ोन भारत में लॉन्च होने वाला है , पढ़िए क्या है खासियत?

0
170

नई दिल्ली – Vivo X80 की अफवाहों के मध्य Vivo बहुत जल्द नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है. मॉडल नंबर V2196A वाले एक डिवाइस ने चीन में 3C सर्टिफिकेशन पास भी कर चुका है. प्रमाणन से इस आगामी डिवाइस के चार्जिंग विवरण का पता चल चुका है. 3C लिस्टिंग को सबसे पहले टिपस्टर WHYLAB द्वारा रिपोर्ट कर दिया गया था, जिससे इस बात का पता चलता है कि एक रहस्यमयी Vivo फोन लॉन्च होने वाला है. डिवाइस में 20V और 4A चार्जिंग स्पीड है, जो 80W चार्जिंग सपोर्ट में तब्दील हो सकती है. यह एक 5G फोन है और जल्द ही रिलीज होने की उम्मीद है.

अगले महीने लॉन्च होंगे Vivo के इतने फोन: टिपस्टर की माने तो पिछला स्टेंडर्ड – 66W फास्ट चार्जिंग निचले-छोर वाले Vivo मॉडल में जाता है क्योंकि 80 फास्ट-चार्जिंग तकनीक हाई एंड मॉडल के लिए अधिक स्टेंडर्ड बन जाती है. आने वाले माह में, Vivo X80, Vivo X Fold, Vivo X Note और सब-ब्रांड्स iQOO Neo6 फोन लॉन्च किए जाने वाले है. ये सभी मॉडल 80W फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करने वाले है.

Vivo X80 Pro स्पेसिफिकेशन्स: संबंधित समाचारों में, बहुप्रतीक्षित Vivo X80 Pro को हाल ही में सोनी IMX8-सीरीज़ सेंसर के साथ आने के लिए इत्तला दी चुकी थी. डिवाइस में हुड के अंतर्गत V1 ISP और डाइमेंशन 9000 SoC होने की जानकारी दी है। कहा जाता है कि स्मार्टफोन FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.78-इंच 120Hz E5 AMOLED पैनल के साथ मिल रहा है.

Vivo X80 Pro बैटरी: इसके LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आने का अनुमान है. इसमें 4,700mAh की बैटरी होने वाली है, और 80W चार्जिंग सपोर्ट के अलावा इसमें 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग तकनीक भी होने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here