कल भारत में आ रहा है धमाल मचाने यह स्टाइलिश स्मार्टफोन मिनटों में चार्ज होगा!

0
76

नई दिल्ली: पॉपुलर कंपनी शाओमी (Xiaomi) कल यानी 19 जनवरी को भारत में अपकमिंग स्मार्टफोन शाओमी 11T प्रो (Xiaomi 11T Pro) को लॉन्च करने जा रही है। स्मार्टफोन 11T Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G चिपसेट शामिल किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को कंपनी द्वारा कल दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जायेगा। आप Xiaomi India के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिये इस लाइव इवेंट को देख सकेंगे। Xiaomi ने खुलासा किया कि लॉन्चिंग के तुरंत बाद ही हैंडसेट की बिक्री शुरू हो जाएगी।

ग्राहक दोपहर 2 बजे से प्रोडक्ट को ऑर्डर कर सकेंगे। हालांकि, आपको याद दिला दें कि भारत से स्मार्टफोन शाओमी ने इस स्मार्टफोन को पिछले साल यानी 2021 में यूरोप मार्केट में लॉन्च किया था। फोन को 120Hz रिफ्रेस्ड रेट के साथ पेश किया जा सकता है। तो आईये स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं।

स्मार्टफोन को सेलेस्टियल मैजिक और उल्कापिंड ब्लैक में लॉन्च किया जा सकता है। यह उम्मीद की जा रही है कि 6GB रैम वैरिएंट की कीमत 32,999 रुपये और 8GB रैम वैरिएंट की कीमत 35,999 रुपये हो सकती है। यूरोप मार्केट में स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत EUR 649 (लगभग 54,500 रुपये) है। हालांकि, असल कीमत लॉन्चिंग के बाद ही समाने आएगी। ग्राहक इस स्मार्टफोन को अमेजन इंडिया की वेबसाइट के जरिये खरीद सकेंगे।

Xiaomi 11T Pro के यूरोपीय एडिशन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच 10bit AMOLED डिस्प्ले है। यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 12GB तक रैम के साथ आता है। यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर और एक टेलीफोटो शूटर शामिल है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Xiaomi ने फोन को 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है, जो 120W हाइपरचार्ज फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here