काजोल का पैच अप कराते-कराते उन्हें दिल दे बैठे थे अजय, जानिए कैसे शुरू हुई थी दोनों की लवस्टोरी?

0
32

 काजोल को इंडस्ट्री में कई साल हो चुके हैं, लेकिन उनका फैन  बिल्कुल भी कम नहीं हुआ है। बेहद बातूनी और खुश मिज़ाज काजोल आज 48 साल की हो गयी हैं।बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस काजोल हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। आज उनके जन्मदिन के मौके पर आज हम उनसे और उनके पति अजय देवगन से जुडी एक दिलचस्प कहानी थी काजोल और अजय की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं थी 

उनके फैंस उनके बारे में सबकुछ जानते हैं। पर्दे पर इनकी जोड़ी कमाल सबने देखा है। लकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा भी था जब काजोल अजय को बिल्कुल भी पंसद नहीं करती थीं। साथ ही उस समय काजोल अपनी लव लाइफ की टिप्स अजय से मांगा करती थीं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि काजोल को लव टिप्स देते देते अजय खुद उनके प्यार में पड़ गया |

काजोल के लव गुरु से लव स्टोरी बन गए अजय 

काजोल ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि अपने करियर के शुरूआती दौर में किसी डेट कर रही थीं। उस समय लव टिप्स के लिए अक्सर अजय के पास  आया जाया करती थीं। कुछ समय बाद उनका ब्रेकअप हो गया था उस समय  अजय उनका पैचअप कराने की कोशिश कर रहे था । लेकिन इसी कोशिश के दौरान उनकी दिल बातूनी काजोल पर आ गया। और फिर उसके बाद इन दोनों स्टार्स ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

शुरुआत में अजय नहीं पसंद करता था काजोल 

पहली बार साल 1995 में फिल्म हलचल में एक साथ काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अजय चुपचाप बैठे रहते थे। वहीँ काजोल को बात करना बहुत ज़्यादा पसंद था। इसलिए वो उनसे बात करने की कोशिश करतीं लेकिन अजय ज़्यादा बात नहीं करते। इस वजह से काजोल को अजय पर बेहद गुस्सा आ गया था। और वो मन ही मन उन्हें ना पंसद करने लगी थीं। लेकिन धीरे धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई  और दोनों ने साल 1999 में एक दूसरे से शादी कर ली।

इंडस्ट्री में हुआ काजोल को 30 साल

हाल ही में काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे किए हैं। उन्होंने 1992 में बेखुदी से अभिनय की शुरुआत की थी। इस खास मौके पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके करियर की कुछ सबसे लोकप्रिय फिल्मों थी, जिनमें बेखुदी, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, गुप्त, प्यार किया तो डरना क्या, प्यार तो होना ही था, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, फना, माई नेम इज खान, हेलीकॉप्टर ईला, तन्हाजी, और उनकी आखिरी फिल्म त्रिभंगा शामिल हैं। उनके पति व एक्टर अजय देवगन ने भी सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा नोट शेयर करके उन्हें बधाई दी। 

पत्नी पर लुटाया प्यार

अजय ने तन्हाजी फिल्म की एक तस्वीर शेयर की थी और‘’सिनेमा में तीस साल हो गए। लेकिन यह तो बस शुरुआत है।अभी और भी फ़िल्में, यादें आनन् बाकी है।

बर्थडे से पहले हुए काजोल का हुआ सेलिब्रेशन

काजोल ने टीम के साथ अपने प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। उनके शेयर की गईं तस्वीरों में वह अपनी टीम के साथ एक अच्छा समय बिताती हुई दिखाई दे रही हैं और वो तीन केक खाने के लिए तैयार हैं। कमरे की दीवार को रंगीन गुब्बारों से सजाया गया है और ‘हैप्पी के बर्थडे’ एक लाल दिल के साथ एक मेसेज लिखा है और उनकी फोटोज  बना हुआ है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here