जानिए गर्लफ्रेंड के जन्मदिन पर उमड़ा ऋत्विक धनजानी का प्यार

जानिए आशा नेगी ने हाल में अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से घर-घर में अपनी खास पहचान बनाने वाली आशा नेगी  इन दिनों छोटे परदे से दूर हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फिलहाल आशा के पास कोई काम नहीं है  

लेकिन फिर भी वह सुर्खियों में बनी रहती हैं. जानिए जन्मदिन के इस मौके पर आशा नेगी  के एक्स बॉयफ्रेंड ऋत्विक धनजानी  का प्यार भी उमड़ने लगा. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी प्रेमिका के लिए रोमांटिक पोस्ट तक लिख दी. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के जमकर चर्चे हो रहे हैं. फैंस का मानना है कि टीवी का ये हॉट कपल ब्रेकअप के बाद जल्द पैचअप कर सकता है.  

 अब धनजानी ने आशा नेगी को जन्मदिन  की बधाईयां देते हुए लिखा, “जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं गॉड्स चाइल्ड. बप्पा तेरी हर ख्वाहिश हर दिन पूरी करे. तुम्हारे अंदर हर जगह प्यार बांटने की ताकत है, तुम आगे बढ़ो. यूं ही हमेशा मुस्कुराती रहो और इस दुनिया के साथ रहते हुए इसे और भी बेहतर बनाती रहो. तुम्हें मेरा ढेर सारा प्यार.” बता दें कि, ऋत्विक  की इस पोस्ट पर आशा नेगी प्यार भरा रिएक्शन दिया और शुक्रिया कहा.

  सोशल मीडिया पर फैंस इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने ऋत्विक की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “इस बर्थडे विश का सबसे ज्यादा इंतजार था. यह लम्हा हमारे लिए सबसे अच्छा है.  पर भगवान अपनी कृपा बनाए रखे.” दरअसल, फैंस आशा और ऋत्विक को  कहते हैं.

अगर टीवी के इस हॉट कपल को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था लेकिन दोनों फिर अलग हो गए. एक यूजर ने दोनों के दोबारा साथ आने की इच्छा जाहिर करते हुए लिखा उम्मीद करता हूं कि आप दोनों दोबारा साथ आ जाएं. और पैचअप कर लें.” 

जब ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी ने जीटीवी के सुपरहिट शो ‘पवित्र रिश्ता’ में काम किया था. जब  इस शो में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत भी काम कर चुके हैं. इसी शो के सेट पर आशा और ऋत्विक की लव स्टोरी शुरू हुई थी. उनका रिलेशनशिप भी करीब सात साल तक चला था, लेकिन 2021 में आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी ने ब्रेकअप कर लिया. दोनों की दोस्ती आज भी कायम है. 

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update