जौनपुर:बेदखली के आदेश पर भी नहीं हो रही कार्यवाही 

जौनपुर:बेदखली के आदेश पर भी नहीं हो रही कार्यवाही

रिपोर्ट-मनोज कुमार सिंह

जलालपुर । क्षेत्र के सरकोनी विकास खण्ड में बेलवा रामसागर गांव में एक व्यक्ति ग्राम समाज, बंजर , नवीन पड़ती की जमीन पर दलान व गोरूवार बनाकर कब्जा कर लिया है ।

उसको बेदखली कराने के लिए वेदप्रकाश सिंह निवासी बेलवा रामसागर थाना लाइन बाजार , तहसील सदर जनपद जौनपुर ने ग्रामसमाज की जमीन पर कब्जा करने वाले चन्द्र प्रकाश सिंह, सत्य प्रकाश सिंह , हौसिला शर्मा आदि के विरुद्ध मामले को जिला अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किया । और जिलाधिकारी ने उस पर बेदखली का आदेश दे दिया ।

बेदप्रकाश सिंह ने बताया कि इसके पहले हम मुख्यमंत्री पोर्टल पर आनलाइन शिकायत कर चुके है ।जिसपर हल्का लेखपाल तथा कानूनगो आदि अधिकारियों ने फर्जी रिपोर्ट लगाकर भेज दिया ।

और जिलाधिकारी के द्वारा बेदखली का आदेश हुए लगभग चार माह बीत गये है ।

लेकिन जिलाधिकारी के आदेश का पालन कर बेदखली की कार्रवाई करने के लिए एसडीएम, तहसीलदार, कानूनगो आदि कोई भी अधिकारी अभी तक मौके पर नहीं आए है ।

उन्होंने अपनी पीड़ा जाहिर करते हुए कहा कि यदि अधिकारी एवं कर्मचारीयों का यही हाल रहा तो आम जनमानस न्याय मांगने किसके पास जाएगी ।

इसलिए मिडिया के माध्यम से हम अपनी बात ऊपर बैठे मुख्यमंत्री, मंत्री, एवं उच्चाधिकारियों तक पहुंचाने का प्रयास कर रहे है । जिससे न्याय मिल सके ।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update