जौनपुर।बदलापुर में रोड शो के दौरान जनता का अभिवादन स्वीकार करते सांसद रवि किशन

गोरखपुर के सांसद ने रोड शो के दौरान इंदिरा चौक पर की नुक्कड़ सभा

बदलापुर में रोड शो के दौरान जनता का अभिवादन स्वीकार करते सांसद रवि किशन

बदलापुर। गोरखपुर के भाजपा सांसद एवं भोजपुरी स्टार रविकिशन ने कहा कि जनता क उत्साह बता रहल बा की यूपी में फिर से भाजपा की सरकार बनई जात बा।

इसलिए आप सब सात मार्च को कमल के फूल की बटन दबाकर अपने भाई, बेटा रमेशचंद्र मिश्र को भारी मतों से विजयी बनाये। वे शनिवार को इंदिरा चौक पर भाजपा प्रत्याशी रमेशचंद्र मिश्र के समर्थन में रोड शो के बाद नुक्कड़ सभा में बोल रहे थे।
उन्होंने ‘यूपी में का बा’ का जबाब देते हुए कहा कि जो कभी न रहल ऊ अब यूपी में बा, यूपी में सब बा सुनते ही उमड़ी भीड़ जयश्रीराम, भारत माता की जय के उद्घोष से इंदिरा चौक गूंज उठा। उन्होंने कहा कि होने जा रहे चुनाव में सपा, बसपा व कांग्रेस सब साफ है। योगी महराज के नेतृत्व में दूसरी बार यूपी में भाजपा सरकार बनाने जा रही है।

इसके पूर्व रवि किशन जूनियर हाईस्कूल श्रीकृष्णनगर परिसर में बने हेलीपेड से खुली जीप से भारी भीड़ के साथ रोड शो के लिए निकल पड़े। जो इंदिरा चौक तक रोड शो करते हुए पहुंचे। जहां नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। हालांकि वह पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार तिलवारी तक न जाकर यहीं से वापस हेलीपैड पहुंचे जहां से अपनी अन्य सभा के लिए उड़ गये।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update