जौनपुर।यूक्रेन से वापस  प्रांजल सिंह के आने घर, चारो ओर छायी खुशी की लहर

0
139

जौनपुर।यूक्रेन से वापस  प्रांजल सिंह के आने घर, चारो ओर छायी खुशी की लहर

शैलेश कुमार की रिपोर्ट

यूक्रेन में फंसे जौनपुर नगर के प्रांजल को उनके पिता वहां जाकर वापस लाये। घर पहुंचने पर परिजनों सहित तमाम लोगों ने माल्यार्पण करके स्वागत किया। मालूम हो कि नगर के चांदमारी निवासी प्रांजल सिंह डाक्टर की पढ़ाई करने के लिए यूक्रेन में 5 साल से रह रहे थे।

बीते 16 फरवरी से चल रहे बमबारी से सहमे प्रांजल ने परिजनों को जानकारी दिया। मम्मी सुनीता ने प्रांजल का हौंसला बढ़ाया तो पापा रविन्द्र सिंह 24 फरवरी की फ्लाइट को कैंसिल करते हुये स्वयं कार से दूसरे देश पहुंच गये।

वहां अपनी कार खड़ी करके दूसरी फ्लाइट से अपने बेटे के पहुंचे। इसके बाद वहां से दिल्ली, फिर वाराणसी आये जिसके बाद नगर के चांदमारी स्थित अपने घर पुत्र के साथ पहुंच गये। पिता के साथ प्रांजल के घर पहुंचने पर परिजनों में खुशी की लहर दौड़ गयी। देखते ही देखते आस-पास के तमाम लोग एकत्रित हो गये।

प्रांजल से पूछने पर वह बहुत प्रसन्न मुद्रा में अपनी पूरी दास्तान बताये लेकिन वहां से सुरक्षित अपने घर पहुंचने में उन्होंने सबसे बड़ा योगदान माता और पिता को दिया। वहीं जानकारी होने पर एक्टर आशीष माली, सुजीत मौर्य आदि ने मां शीतला चौकियां धाम का चुनरी उनको भेंट करते हुये माथे पर तिलक लगाकर बधाई दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here