जौनपुर।संदिग्ध परिस्थितियों मे कंडक्टर का मिला शव, पुलिस मान रही दुर्घटना

0
34

संदिग्ध परिस्थितियों मे कंडक्टर का मिला शव, पुलिस मान रही दुर्घटना

जंघई। क्षेत्र के बभनियांव गांव के पास गुरुवार की रात जंघई से जौनपुर के बीच चलने वाली टाटा बस के कंडक्टर का शव मेन सड़क पर संदिग्ध परिस्थितियों मे डायल ११२ पुलिस को मिला डायल पुलिस की सूचना पर रात मे ही मौके पर सीओ मछलीशहर थानाध्यक्ष जंघई चौकी इंचार्ज पहुच गये।

मीरगंज थाना के मछलीशहर जंघई मार्ग पर बभनियाव पेट्रोल पंप के सामने टाटा 407 का ड्राइवर व खलासी शाम 7:00 बजे नंबर लेकर जौनपुर से जंघई पहुचे सवारियों को जंघई ने छोड़ने के बाद रात में बभनियांव पेट्रोल पंप पर रोजाना की तरह गुरुवार रात भी रुक गये रात डेढ बजे के आस पास डायल 112 नंबर पुलिस सामने से गुजर रही थी उनकी निगाह मेन सडक गिरे एक व्यक्ति पर पडी । उन्होंने जब मौके पर जाकर देखा तो वह बेहोशी हाल मे था उन्होंने इसकी जानकारी थानाध्यक्ष मीरगंज सुरेश कुमार सिंह चौकी इंचार्ज एमडी राजपूत व सीओ मछली शहर अतर सिह को दिया मौके पर सभी जिम्मेदार अधिकारी पहुंच गए

शव उसकी शिनाख्त किए तो राम आसरे गौतम पुत्र पांचूराम 48 वर्ष निवासी घघरिया थाना मछली शहर के रुप मे हुई तो परिजनों को सूचना दी गई और इलाज के लिए मछलीशहर सीएचसी ले पहुचाया गया जहा चिकित्सक ने मृत्यु घोषित कर दिया परिजन भी मौके पर पहुच गये शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिह ने बताया की शव को कब्जे मे लेकर परिजनो के सामने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here