जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र में मित्र ने मित्र को ही लोहे की रॉड से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र में मित्र ने मित्र को ही लोहे की रॉड से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

जौनपुर। मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के भवानीपुर गांव में भदोही के राजमिस्त्री की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। राजमिस्त्री मड़ियाहूं में अपने एक मित्र के घर पर आया था। जहां रात में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

जिसके बाद मित्र और राजमिस्त्री के बीच मारपीट हो गई। मारपीट में लाठी डंडा लोहे की राड से राजमिस्त्री की जमकर पिटाई की गई।

जिसके कारण वह गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पहुंची 108 नंबर की पुलिस ने उसे घायल अवस्था में मड़ियाहूं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने देखते ही उसकी मौत होना बताया।

संत रविदास नगर भदोही जनपद नई बाजार जाहिदपुर निवासी दीपन गौतम का 50 वर्षीय पुत्र रामनरेश मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के भवानीपुर गांव में अपने मित्र विनोद गौतम के यहां आया था। राम नरेश गौतम राजमिस्त्री का कार्य करता था।

बताते हैं कि बीती रात एक बजे रामनरेश गौतम और विनोद गौतम के बीच खाने पीने के बाद किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और देखते ही देखते दोनों के बीच हाथापाई के बाद मारपीट हो गई।

आरोप है कि पट्टर गौतम का बेटा विनोद उसे लाठियों से इतना पिटाई किया कि वह गंभीर हालत में लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पीआरबी पुलिस को रात में दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने राजमिस्त्री की हालत गंभीर देखते हुए उसे उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ियाहूं इलाज के लिए ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने देखते ही राजमिस्त्री की मौत होना बताया। जिसके बाद मड़ियाहूं कोतवाली के प्रभारी किशोर कुमार चौबे ने रात में ही गांव में पहुंचकर घटना की जानकारी किया और पूछताछ के लिए ग्राम प्रधान समेत चार लोगों को कोतवाली लाया।

उसके बाद मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस भिजवा दिया। पुलिस की सूचना पर मृतक के पुत्र अनिल कुमार गौतम ने मड़ियाहूं कोतवाली पहुंचकर चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दिया है पुलिस तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update