जौनपुर न्यूज़ – विधुत पोल से बाइक टकराई मौके पर ही दो युवको की मौत। मौत की सूचना पर परिजनों में मचा कोहराम।

0
30

 

मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर।स्थानीय थाना क्षेत्र के जंघई रोड स्थित नीभापुर (बड़ागांव) में बुधवार की रात करीब 10 बजे एक बाईक पर सवार दो युवको के विधुत पोल से टकराने के बाद मौत हो गई। घटना से परिजनो मे कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताते है कि स्थानीय थाना क्षेत्र के विजाधरमऊ गांव निवासी कप्तान सिंह (25) पुत्र शिव नारायण सिंह व सागर (23) निवासी (नेपाल) दोनो अच्छे दोस्त थे। दोनो बोलेरो लेकर कबीरपुर गांव में भुक्खल मिश्र से मिलने गये थे । बोलेरो का टायर पंचर होने के कारण भुक्खल मिश्र की बाइक लेकर घर के लिए रवाना हुए। नीभापुर (बड़ागांव)के पास जैसे पहुचे सड़क के बगल खंभे से टकराकर बाईक खाई में चली गई

जिससे दोनो युवक बुरी तरह से घायल हो गये।कई घंटो तक दोनो खाई मे पड़े रहे।सुबह जब गांव वाले शौच के लिए उठे तो देखा कि दो युवक गम्भीर हालत मे पड़े थे।गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।पुलिस मौके पर पहुची और देखा तो दोनो युवको की सांसे थम चुकी थी।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जेब से मिले मोबाईल से परिजनों को सूचना दी।रोते बिलखते परिजन घटना स्थल पर पहुंचे।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here