मधुमक्खियों ने किया हमला और हो गई मौत-रक्षाबंधन पर मातम! छत पर खेल रहा था मासूम,

जानकारी के अनुसार पप्पू के साथ परिवार के ही दो अन्य बच्चे भी छत पर खेल रहे थे

 

. तभी उनमें से किसी ने मधुमक्खी के छत्ते में ईंट मार दी. इससे मधुमक्खियां अपने छत्ते से हटकर बच्चों की तरफ आ गईं और हमला कर दिया हाथरस जिले के जंक्शन क्षेत्र के गांव मिर्जापुर में गुरुवार को अपने घर की छत पर खेल रहे आठ साल के मासूम बच्चे पर मधुमक्खियों ने एक साथ हमला बोल दिया.

इस हादसे में बच्चा गम्भीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है  बाद बच्चा चीखा तो उसकी मां दौड़कर आई और उसको बचाने की कोशिश की.वहीं परिजन बच्चे को घायलावस्था में तत्काल जिला अस्पताल लेकर आये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जिले के कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव मिर्जापुर में आठ साल का मासूम पप्पू दोपहर को अपने घर की छत पर खेल रहा था. तभी अचानक एक साथ काफी संख्या में मधुमक्खियों ने उस पर हमला बोल दिया. मधुमक्खियों के लिपट जाने के कारण बालक चीख पुकार करने लगा. इतने में उसकी मां भागती हुई छत पर पहुंची तो बालक जमीन पर पड़ा था और चीख रहा था.

रक्षाबंधन की खुशियों पर मातम

इस घटना के बाद परिवार के लोग बालक को गांव के ही किसी झोलाछाप के पास लेकर पहुंचे तो उसने हाथरस ले जाने के लिये कहा. परिजन तत्काल बच्चे को जिला अस्पताल लेकर आये तो डॉक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. रक्षाबंधन के पर्व पर मासूम की अचानक इस हादसे में हुई मौत से परिजनों की खुशियां मातम में बदल गयीं.

बच्चों ने मधुमक्खी के छत्ते में मारी थी ईंट

पप्पू पुत्र नेकसे के साथ परिवार के ही दो अन्य बच्चे भी छत पर खेल रहे थे. तभी उनमें से किसी बच्चे ने मधुमक्खी के छत्ते में ईंट मार दी. इससे मधुमक्खी अपने छत्ते से हटकर बच्चों की तरफ आ गयी. इसके बाद दो बच्चे तो वहां से भाग निकले लेकिन पप्पू वहीं रह गया और मधुमक्खियों ने पप्पू पर हमला कर दिया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News

Translate »
error: Content is protected !!
Coronavirus Update