मल्हनी विधानसभा के श्रीकृष्ण इंटर कालेज मीरगंज में अखिलेश यादव चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया

0
56

मल्हनी विधानसभा के श्रीकृष्ण इंटर कालेज मीरगंज में अपने प्रत्याशी लकी यादव के समर्थन में आखिरी चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जो हमारी टोपी बदनाम करते थे। ऊत्तर प्रदेश की जनता ने उन्हें टोपी पहनने के लिए मजबूर कर दिया है। यह अलग बात है कि उन्होंने रंग बदलकर के टोपी पहनी है ये रंग बदलने वाले लोग है।

इन्होंने रंग बदलकर टोपी पहनी है और हमे तो ऐसा लगता है कि मल्हनी के लोग धुंआधार वोट करने वाले है। धुंआधार वोट करके जो विरोधी लोग है उनको धुंआ- धुंआ कर देना। कहा कि जिन्हें शायद क्रिकेट खेलना नही आता इस बार उनका ऐसा स्टम्प उखाड़ना कि पता ही नही चले कि उनका स्टम्प कहा चला गया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कहा कि तीन साल में इन्होंने भर्ती नही निकाली। हमारे नौजवान इंतजार कर रहें थे हम आप को कहकर जा रहे है। और गर्मी निकालने वालो से कह रहे कि समाजवादी सरकार बनेगी तो भर्ती निकालने का काम करेंगे। उमड़ी भीड़ से गदगद सपा मुखिया ने कहा कि यह भीड़ गर्मी निकालने वालो की भाप निकाल देगी।

कहा कि जिन्हें गोरखपुर जाना था उन्होंने अपना टिकट वहां जाने के लिए कर लिया। जो कहते है हम घोर परिवार वादी है हम परिवार के उनको सुझाव देना चाहते है कि बाबा मुख जब अपने घर जाए तो अपने गुल्लू के लिए बिस्कुट जरूर ले जाए।

साडो से जो नुकसान हुआ है उसका पछतावा कर रहे है। साडो ने तो बीजेपी का सब वोट कर लिया है तो बीजेपी को कौन वोट करने वाला है।
आजमगढ़ के दस की दस सीट जीत रहे है यहां भी आप लोग सभी नौ सीटों पर जिताए।

पूर्व मुख्यमंत्री ने पुरानी पेंशन बहाली, बीएड वित्तविहीन सहित सभी बेरोजगारों की मांगों पर सरकार बनते ही पूरा करने का भरोसा दिया।

कहा कि छठे चरण के चुनाव तक विरोधियों के छक्के छूट गए। सातवें चरण के चुनाव में यहां की जनता भाजपा सहित सभी विरोधियों को सात समंदर पार भेजने का काम करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here