महेंद्र सिंह धोनी के इस खास प्लेयर ने संन्यास का फैसला लेकर चौंकाया पूरी दुनिया को!

0
79

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में कई मैच विनर निकले हैं, धोनी का हाथ वो पारस पत्थर है वह जिस खिलाड़ी को भी छू लेते हैं वह हीरा बन जाता है. धोनी की कप्तानी में ही एक खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन पिछले काफी दिनों से ये खिलाड़ी अपनी लय में नजर नहीं आ रहा था. ऐसे में इस खिलाड़ी ने अब रिटायरमेंट लेने का मन बना लिया है.

ये खिलाड़ी ले सकता है रिटायरमेंट
भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में काफी क्रिकेट खेली है. पीटीआई के मुताबिक हरभजन सिंह अगले हफ्ते प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से आधिकारिक रूप से संन्यास की घोषणा करेंगे और इसके बाद उनके कुछ फ्रेंचाइजी के सहयोगी स्टाफ से जुड़ने की पेशकश में से किसी एक को स्वीकार करने की उम्मीद है. हरभजन सिंह काफी दिनों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और वह बहुत ही खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं.

आईपीएल टीम से जुड़ेगे
पिछले आईपीएल के पहले चरण में 41 साल के हरभजन ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की ओर से कुछ मुकाबले खेले थे लेकिन लीग के यूएई चरण में एक भी मैच नहीं खेले. आईपीएल के एक सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर पीटीआई को बताया, ‘यह भूमिका सलाहकार, मार्गदर्शक या सलाहकार समूह का हिस्सा बनने की हो सकती है, लेकिन वह जिस फ्रेंचाइजी से बात कर रहा है वह उसके अनुभव का इस्तेमाल करना चाहती है. वह नीलामी में खिलाड़ियों को चुनने में भी फ्रेंचाइजी की मदद करने में सक्रिय भूमिका निभाएगा.’ हरभजन ने हमेशा खिलाड़ियों को निखारने में रुचि दिखाई है और एक दशक तक मुंबई इंडियंस से जुड़े रहने के दौरान बाद के वर्षों में टीम के साथ उनकी यही भूमिका थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here